Home Uncategorized मानो कोई इंसान हो! मां कंगारू ने बार-बार चूमकर बच्चे को लगाया...

मानो कोई इंसान हो! मां कंगारू ने बार-बार चूमकर बच्चे को लगाया गले 

9
0

 नई दिल्ली 
कहते हैं मां के प्यार से बढ़कर कुछ भी नहीं होता। एक मां ही होती है जो बिना किसी शर्त के अपने बच्चे से बेइंतहा मोहब्बत करती है। फिर चाहे बात इंसानों की हो या फिर जानवरों की। इन दिनों एक क्लिप जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कंगारू मां अपने बच्चे को ऐसे प्यार से गले लगा रही है, मानो कोई इंसान लगा रहा हो। क्लिप को आईएएस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मां और बच्चे का ये प्यार देखकर लोग बेहद भावुक हो रहे हैं और ये क्लिप भी खूब वायरल हो रहा है।
 
बड़े प्यार से मां ने लगाया गले
वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगारू मां कैसे अपने छोटे से बच्चे को गले से लगा रही है। बच्चा अपनी मां को आलिंगन में ले रहा है और फिर मां भी बड़े प्यार से उसे ऐसे गले से लगा रही है, मानो इंसान लगा रहा हो। वाकई ये नजारा काफी दुर्लभ है और फोटोग्राफर ने इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया।
 
वायरल हुआ वीडियो
ये खूबसूरत पल शेली पियर्सन नाम के एक फोटोग्राफर ने फिल्माया था। और इसे आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये फुटेज मां और बच्चे के बीच के खूबसूरत प्यार को दिखाता है। सुप्रिया साहू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सबसे कीमती। इस क्लिप ने न जाने कितने ही लोगों के दिलों को छुआ। बहुत लोगों ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करने के लिए सुप्रिया साहू का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here