Home छत्तीसगढ़ हामीरगढ़ कॉलेज कालेज अपने ही नाम से जाना पहचाना जायेगा

हामीरगढ़ कॉलेज कालेज अपने ही नाम से जाना पहचाना जायेगा

16
0

 

हामीरगढ़

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के चार सालों में बस्तर में शान्ति हो रही है। भाजपा शासन में लोग पुलिस और नक्सली दोनो से भयभीत होकर छुप जाते थे। घर से निकलना मुश्किल हो गया था। आज हमारी सरकार  नक्सलियों पर धीरे धीरे लगाम लगते जा रही है।आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने हामीरगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कही। इस अवसर पर बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए।

उन्होंने कहा आजादी की लड़ाई में गुंडाधुर, रानी लक्ष्मी बाई, शहिद वीर नारायण सिंह, रोडडा पेदा के बिना हमारा कोई अस्तित्व नही है। इंदिरा गांधी ने कोंग्रेस सरकार के द्वारा राज शाही को खत्म कर राजा महाराजा के जमीनों को गरीब जनता में बाटी गयी।अब रानी के पेट से पैदा होने वाला राणा कहलाता था लेकिन आज वोटिंग मशीन में जो जीतता है वही जनता का प्रतिनिधि (राजा) बनता हैं।

उन्होंने कहा कि  हामीरगढ़ में जो कॉलेज बना है वो तोंगपाल के नाम से है उसे हामीरगढ़ के नाम से किया जायेगा।ग्रामीणों की माँग पर कवासी लखमा ने कोडरीपाल एवं माझीपारा दोनो ही जगहों पर पुल निर्माण बनाने का आश्वासन दिया।इसके साथ ही हामीरगढ़ के लगभग 100 से अधिक भाजपाइयों के द्वारा कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर माननीय मंत्री श्री कवासी लखमा के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली मंत्री लखमा ने पार्टी में शामिल लोगों का गमछा पहनाकर स्वागत किया।