Home Uncategorized राजनांदगांव अखिल भारतीय अंतर साई बास्केटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में

राजनांदगांव अखिल भारतीय अंतर साई बास्केटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में

27
0

राजनांदगांव। भारतीय खेल प्राधिकरण प्रशिक्षण केन्द्र राजनांदगांव द्वारा 16 से 19 फरवरी तक आयोजित अखिल भारतीय अंतर साई बास्केटबॉल प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में साई ट्रेनिंग सेंटर राजनांदगांव की अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ियों से सज्जीत टीम ए और बी टीम ने फायनल में प्रवेश किया।
राजनांदगांव की ए टीम की और से रिया कुनधाडकर, डिम्पल धोबी, आंचल यादव, मोनी अडला, मोना गोस्वामी, सानिया प्रधान, अनन्या मंडल एवं मिनु सिंहा ने तथा साई ट्रेनिंग सेंटर राजनांदगांव की बी टीम की और से शांति खाखा, शबनम एक्का, प्रिया गोस्वामी, पूर्णिमा मंड़ावी, करिश्मा मीणा, रिबिका लाकरा, दिपशिखा एक्का एवं चंचल शर्मा ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। आज सायं बालिका वर्ग में खेले गये अंतिम लीग मैच में साई ट्रेनिंग सेंटर राजनांदगांव की बी टीम ने साई ट्रेनिंग सेंटर मयीलादुथुराई टीम को 49-16 अंको से परास्त किया।
बालक वर्ग में साई ट्रेनिंग सेंटर जबलपुर ए की टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया। साई ट्रेनिंग सेंटर जबलपुर की टीम ने अपने अंतिम लीग मैच में साई ट्रेनिंग सेंटर वाराणासी को 79-73 अंको से परास्त किया। बालक वर्ग के आज के अन्य मैच साई ट्रेनिंग सेंटर राजनांदगांव बी टीम व साई ट्रेनिंग सेंटर सेलम ए टीम के मध्य खला गया जिसमें साई ट्रेनिंग सेंटर राजनांदगांव की टीम ने 50-24 अंको से विजेता होकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।