Home Uncategorized छत्तीसगढ़ में होगा तीरंदाजी का सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता

छत्तीसगढ़ में होगा तीरंदाजी का सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता

49
0

रायपुर। नई दिल्ली के यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भारतीय तीरंदाजी संघ के एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक हुई जिसमें कमेटी के संविधान में कुछ बातों को संशोधित किया गया है वहीं 2023 में होने वाले सब जूनियर प्रतियोगिता की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ को सौंपी गई है जो दिसंबर माह में आयोजित होगी। बैठक में छत्तीसगढ़ की ओर से भारतीय तीरंदाजी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष कैलाश मुरारका उपस्थित थे।
उन्होंने बताया कि एनटीपीसी फाइनल रैंकिंग टूनार्मेंट प्रतियोगिता के लिए यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स नई दिल्ली में 9 से 13 फरवरी हुई। जिसमें भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष एवं केंदीय मंत्री अर्जुन मुंडा, नई दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष व वर्तमान सांसद मनोज तिवारी, भाजपा सांसद बिधूड़ी, नई दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, तीरंदाजी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष कैलाश मुरारका, सांई के डायरेक्टर संजीव, गोवा के चेतन, महाराष्ट्र प्रमोद चंदुलकर, मध्यप्रदेश से विद्यार्थी तथा 10 प्रदेशों के एग्जीक्यूटिव मेंबर इस अवसर पर उपस्थित थे। भारतीय तीरंदाजी संघ के एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक मेंकमेटी के कुछ संविधानों में संशोधन किया गया, वहीं 2023 के राष्ट्रीय टूनार्मेंट के विषय में चर्चा की गई।
मुरारका ने बताया कि भारतीय तीरंदाजी संघ ने 2023 में होने वाले सब जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता की जिम्मेदारी छत्तीसगढ़ को सौंपी है जो आगामी दिसंबर माह में होने वाला है। मुरारका ने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के सभी राज्यों से लगभग 1300 खिलाडि?ों की आने की संभावना है जिसको देखते हुए छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ ने अभी से तैयारी में जुट गया है। इस दौरान प्रतिभागी रिकर्व, कंपाउंड, और इंडियन राउंड में अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन करेंगे।