Home Uncategorized जनसंपर्क विभाग की घोर लापरवाही….मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का कार्ड बंटवाने जनसपंर्क विभाग...

जनसंपर्क विभाग की घोर लापरवाही….मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का कार्ड बंटवाने जनसपंर्क विभाग के पास नहीं हैं टाईम…दीपावली के एक हफ्ते बाद जनसंपर्क विभाग ने बांटा मुख्यमंत्री का कार्ड…जिला प्रशासन कटघरे में…? पत्रकारों में आक्रोश, मुख्यमंत्री से करेंगे शिकायत…

438
0

स्वतंत्र तिवारी – 9752023023

मुंगेली/ मुंगेली कलेक्टर कार्यालय में स्थित जनसंपर्क विभाग इन दिनों विवादों में घिरता जा रहा हैं, कारण यह हैं कि विभिन्न अवसरों, शासकीय कार्यक्रमों में शासन के आदेश के बावजूद भी इनके द्वारा पत्रकारों को समय पर जानकारियां या आमंत्रण नहीं दिया जाता, जिसके चलते अधिकांश पत्रकार राज्य शासन की योजनाओं को जन-जन नहीं पहुंचा पा रहे हैं। साथ ही मुंगेली जनसंपर्क विभाग मुंगेली में पत्रकारों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया भी अपना रहा हैं जिसकी पत्रकारों ने निंदा भी की हैं और मुख्यमंत्री से शिकायत की बात भी कहीं हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ शासन के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल द्वारा दीपावली 2022 में प्रदेश भर के मीडियाकर्मियों को प्रत्येक जिले के जनसंपर्क विभाग के माध्यम से दीपावली 2022 की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं कार्ड के माध्यम से भेजा गया था, परंतु दीपावली बीत जाने के एक हफ्ते तक मुख्यमंत्री के इस दीपावली बधाई संदेश कार्ड को पत्रकारों को बांटने मुंगेली जनसंपर्क विभाग आलसी बना रहा और दीपावली बीत जाने के करीब एक सफ्ताह बाद मुख्यमंत्री के इस कार्ड को पत्रकारों को दिया गया। उसी प्रकार मुंगेली में होने वाले राज्योत्सव कार्यक्रम का आमंत्रण कार्ड बांटने में भी मुंगेली जनसंपर्क विभाग लापरवाह रहा हैं, पत्रकारों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करने की बात कही हैं। क्योंकि जनसंपर्क विभाग स्वयं मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के पास हैं ऐसे में मुंगेली जनसंपर्क विभाग द्वारा बरती गई घोर लापरवाही अक्षम्य हैं, उक्त मामले को लेकर पत्रकारों में जमकर आक्रोश हैं। जनसंपर्क विभाग की इस लापरवाही से जिला प्रशासन मुंगेली कटघरे में खड़ा हैं ?