Home Uncategorized डीजे गाड़ी की चपेट में आने ग्राम चरगवां की सरपंच व पति...

डीजे गाड़ी की चपेट में आने ग्राम चरगवां की सरपंच व पति की मौत

27
0

बेमेतरा। शनिवार को रायपुर में सरपंच संघ के महाप्रदर्शन में शामिल होने के बाद पति के साथ वापस घर लौट रही नवागढ़ के ग्राम चरगवां की डीजे गाड़ी की चपेट में आ गई और घटनास्थल ही दोनों की मौत हो गई। इसकी सूचना जैसे ही सरपंच संघ के पदाधिकारियों को हुआ वे 50 लाख रुपये मुआवजे की राशि दिए जाने की मांग को लेकर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा दल बल के साथ नवागढ़ पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाया जिसके बाद चक्काजाम खत्म हुआ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम चरगवां की महिला सरपंच धर्मिन बाई निषाद और उसके पति कौशल निषाद शनिवार को राजधनी रायपुर में सरपंच संघ के महाधरना प्रदर्शन में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। तभी नवागढ़ छिरहा मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे डीजे वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। आसपास के लोगों ने तत्काल महिला सरपंच धर्मिन बाई को नवागढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं सरपंच पति कौशल निषाद की गंभीरत हालत को देखते हुए उसे बेमेतरा जिला अस्पताल रिफर किया गया जहां उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
घटना की जानकारी जैसे ही बेमेतरा व नवागढ़ के सरपंच संघ के पदाधिकारियों को हुआ वे तत्काल दोनों के शव को लेकर नवागढ़ के राजीव गांधी चौक में चक्कजाम कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा दल बल के साथ नवागढ़ पहुंचे, जहां सरपंच संघ व परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान सरपंच संघ के सदस्य मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा राशि देने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते रहे। इस बीच तेज बारिश होने के करण थोड़ी देर के लिए भीड़ तीतर बीतर हो गई, बारिश थमने के बाद वे फिर से नारेबाजी करने लगे। इस बीच बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा ने किसी तरह लोगों को समझाया इसके बाद चक्काजाम खत्म परिजन शव को लेकर गए।