Home Uncategorized छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव के एक वर्ष सफल कार्यकाल...

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव के एक वर्ष सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर पूर्व विधायक प्रतिनिधि स्वतंत्र तिवारी और कांग्रेस नेताओं ने दी बधाई और शुभकामनाएं…

311
0

बिलासपुर-मुंगेली/ छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष के रूप ने बिलासपुर के लाडले अटल श्रीवास्तव का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा हो गया हैं। इस एक वर्षीय कार्यकाल में अटल श्रीवास्तव की उपलब्धि पूरा प्रदेश जानती हैं, पर्यटन को बढ़ावा देने अटल श्रीवास्तव ने कई कार्ययोजनाओं की रूपरेखा तैयार की, और उसे मूर्त रूप देने निरंतर प्रयास जारी हैं। साथ ही कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए इन्होंने दिन-रात मेहनत किया हैं। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कुछ दिनों पहले ही छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव को कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्रदान किया गया था। जिससे बिलासपुर-मुंगेली सहित कई जिलों के कांग्रेसियों और समर्थकों ने उन्हें बधाई दी थी, इसके लिए अटल श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री भूपेश और शासन का आभार प्रकट किया। अटल श्रीवास्तव बिलासपुर और प्रदेश कांग्रेस में लंबे समय से सक्रिय रहे, साथ ही वे कांग्रेस संगठन में अलग भूमिका निभाते आये हैं, उनके निर्विवाद छबि के सभी कायल हैं।
मुंगेली के पूर्व विधायक प्रतिनिधि स्वतंत्र तिवारी ने कहा कि बिलासपुर के लाडले, सरल, सहज और मिलनसार छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव का कार्यकाल निश्चित रूप से बहुत ही प्रशंसनीय रहा हैं, वे शुरू से जनहित और कांग्रेस पार्टी के हित के लिए सक्रियता से कार्य कर रहे हैं, अपने निवास में ही जनदर्शन के माध्यम से उन्होंने बिलासपुर के पीड़ितों, समस्या से ग्रसित हर व्यक्ति, हर वर्ग के लोगों, महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों के लिए उनकी समस्याओं को दूर करने हर संभव प्रयास किया हैं, जो भी फरियादी अटल श्रीवास्तव के घर गए हैं वे कभी निराश नहीं लौटे हैं, इसके साथ ही स्वतंत्र तिवारी ने कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त होने पर छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष और केबिनेट मंत्री अटल श्रीवास्तव को पुनः बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की हैं।
पर्यटन मंडल के अध्यक्ष व केबिनेट मंत्री अटल श्रीवास्तव के एक वर्षीय कार्यकाल पूर्ण होने पर मुंगेली के पूर्व पार्षद व वरिष्ठ कांग्रेस नेता संजय जायसवाल, वरिष्ठ पार्षद अरविंद वैष्णव, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष एजाज खोखर, जिला कांग्रेस सचिव मकबूल खान, जग्गू ठाकुर सहित कई कांग्रेस नेताओं ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।