Home Uncategorized कांग्रेस की राजनीति के ‘कोहिनूर’ 5 जुलाई को संभालेंगे मंडी समिति अध्यक्ष...

कांग्रेस की राजनीति के ‘कोहिनूर’ 5 जुलाई को संभालेंगे मंडी समिति अध्यक्ष का कार्यभार… प्रभारी मंत्री गुरु रुद्र कुमार होंगे शामिल…बड़े पैमाने पर चल रही तैयारियां…कांग्रेसियों में हर्ष…

326
0

मुंगेली/ राज्य सरकार द्वारा मुंगेली जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिलाध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय को कृषि उपज मंडी समिति का अध्यक्ष बनाया गया हैं, जिसके बाद से मुंगेलीवासियों और समर्थकों में बहुत ही खुशियां और उत्साह देखने को मिला, साथ ही नवनियुक्त मंडी समिति अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय को प्रदेश और संभाग के बड़े-बड़े नेताओं और पदाधिकारियों का बधाई संदेश भी प्राप्त हो रहा हैं। मुख्यमंत्री, विभागीय मंत्री और प्रभारी मंत्री ने भी आत्मा सिंह को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता कि पूर्व मुंगेली कांग्रेस जिलाध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय का जिला अध्यक्ष के रूप में कार्यकाल बहुत ही प्रशंसनीय और सक्रियता से लबरेज रहा हैं, जिसके चलते कांग्रेस संगठन में भी मजबूती देखने को मिली, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों द्वारा पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान मंडी अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्रिय को ”मुंगेली कांग्रेस का कोहिनूर” की संज्ञा दी हैं।
आत्मा सिंह क्षत्रिय के मंडी समिति अध्यक्ष बनने पर किसानों और व्यापारियों में भी खुशियों का माहौल देखा गया।
दिनांक 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे आदर्श कृषि उपज मंडी प्रांगण में मंडी समिति के अध्यक्ष बनने पर आत्मा सिंह क्षत्रिय एवं सदस्यों का कार्यभार ग्रहण समारोह आयोजित किया गया हैं, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुंगेली जिले के प्रभारी मंत्री गुरु रुद्र कुमार शामिल होंगे। मंडी समिति अध्यक्ष नियुक्त होने पर आत्मा सिंह क्षत्रिय ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल, कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, मुंगेली जिला प्रभारी मंत्री गुरु रूद्र कुमार सहित सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया हैं।