Home छत्तीसगढ़ बड़ी खबर : लोरमी में रविवार को 1 दिवसीय होगी सीहोर वाले...

बड़ी खबर : लोरमी में रविवार को 1 दिवसीय होगी सीहोर वाले प्रदीप मिश्रा की कथा

1162
0

रायपुर। लोरमी युवा मंडल एवं नगरवासियो द्वारा सीहोर वाले प्रदीप मिश्रा के कथा के लिए किये जा रहे अथक प्रयास को आखिरकार सफलता हासिल हो ही गई है। जी हां हम बात कर रहे है लोरमी में 2 अगस्त से शुरू होने वाले पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की शिवमहापुराण के बारे में।
हम आपको बतलादे कि लोरमी युवा मंडल के तत्वाधान में पांच दिवसीय शिवमहापुराण का आयोजन दो अगस्त से लेकर शुरू होना तय हुआ था लेकिन लोरमी के ही कुछ अधर्मियों के द्वारा इस आयोजन में शुरू से ही खलल डालने का भरपूर प्रयास किया गया ,जैसा कि हमने इसके पूर्व में स्वयं लोरमी जाकर इस मामले कि तह तक जाकर पड़ताल कि तो पता चला था कि कुछ छूटभैया नेता जैसे लोग इस आयोजन को रद्द करवाने के लिए तन मन धन से दिन रात लगे हुए थे और वे अपनी राजनीति लड़ाई के भेंट इस शिवमहापुराण को चढ़ा भी डाले थे। परन्तु लोरमी युवा मंडल के द्वारा लगातार इस कार्यक्रम को करवाने के लिए अथक प्रयास किया जा रहा था जिसमे गुरूवार को उन्हें सफलता हासिल हुई। मिली जानकारी के अनुसार लोरमी के ढोलगी रोड वार्ड क्रमांक 14 राम्हेपुर में लोरमी युवा मंडल के द्वारा पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की एक दिवसीय कथा (शिवमहापुराण) का आयोजन रविवार 11 अगस्त को किया जायेगा।

ज्ञात हो कि इसके पूर्व लोरमी के ही कुछ छूटभैया नेता और रहवासियों के द्वारा आपसी द्वेष के चलते लोरमी युवा मंडल के अध्यक्ष और इस कार्यक्रम के आयोजक के इस आयोजन अपनी निजी भूमि में करवाने की बात को लेकर इसे रद्द करवाने के लिए राजधानी रायपुर तक अपनी ताकत लगा बैठे थे।