Home छत्तीसगढ़ पार्किंग विवाद पर मुंगेली में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष..तनाव की...

पार्किंग विवाद पर मुंगेली में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष..तनाव की स्थिति….सैकड़ों की संख्या में कोतवाली पहुँची भीड़…शराबी सीएमओ ने मचाया हंगामा..

2632
0

मूँगेली – मुंगेली के सिंधी कॉलोनी के पास गाड़ी को पार्किंग से हटाने की बात पर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नवागढ़ सीएमओ यमन देवांगन उर्फ शम्भू का घर सिंधी कालोनी में है जहाँ आये दिन गाड़ी निकालने को लेकर मोहल्लेवासियों से बहस बाजी होते रहता था। आज रात फिर उसी विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। थोड़े विवाद के बाद यह घटना एक भयंकर मारपीट का रूप ले लिया।
प्रत्यक्षदर्शियों के बताये अनुसार गाड़ी हटाने को लेकर हुई इस विवाद के बाद सीएमओ ने मारपीट करनी चालू कर दी लोगो के बताए अनुसार सीएमओ काफी नशे में था और गालीगलौज करने लगा था , उक्त विवाद के बढ़ने पर समाज के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए और सीएमओ के परिवार वाले भी पहुँच गए फिर उसके बाद सिंधी समाज के लोगो से मारपीट करने लगे। इस मारपीट में कइयों को छोटे भी आई हैं जिसके बाद बड़ी संख्या में सिंधी समाज के लोग सिटी कोतवाली में अपराध दर्ज करने पहुँचे हैं.तो वही दूसरी और सीएमओ के बचाव में पहुँचे लोगों के द्वारा भी अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की गई,, सैकड़ो की संख्या में लोगों के कोतवाली पहुचते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए नियमानुसार अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है ।