Home छत्तीसगढ़ मुंगेली शक्ति माई मन्दिर में चल रहे चढ़ावे की विवाद पर सीलबंद...

मुंगेली शक्ति माई मन्दिर में चल रहे चढ़ावे की विवाद पर सीलबंद दानपेटी को खोलवाने पहुँची एसडीएम और पुलिस प्रशासन…दान की राशि की गिनती जारी…मंदिर परिसर में चप्पल पहन पहुँची मुंगेली एसडीएम…

1114
0

मुंगेली/ मुंगेली के शक्ति माई मंदिर में चल रहे नवरात्र चढ़ावे पर आज जिला प्रशासन से एसडीएम और पुलिस प्रशासन से कोतवाली टीआई मंदिर पहुँचे.. जहाँ सीलबंद दानपेटी को अपनी निगरानी में खोलवाया गया। आपको बता दे कि नवरात्र पर्व के दौरान ही मंदिर के चढ़ावा विवाद को लेकर मंदिर के ही पुजारी शंकर साहू ने प्रसाद देने बैठी अपनी ही बहन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिसके बाद मंदिर की व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गई थी..जिसके चलते भक्तजनों में काफी आक्रोश था, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के सामने मामला संज्ञान में आते ही तुरन्त मंदिर परिसर पहुँच मंदिर व्यवस्था को अपने संरक्षण में लेकर दानपेटी को सीलबंद किया गया और प्रज्वलित मनोकामना ज्योति के लिए तेल इत्यादी व्यवस्था जनसहयोग से की गई। और अधिकारियों द्वारा यह कहा गया था कि नवरात्र पर्व के बाद दानपेटी खोल मंदिर की व्यवस्था में होने वाले खर्च का निपटारा किया जाएगा !

मंदिर प्रांगण में चप्पल पहन पहुँची एसडीएम


शक्ति माई मंदिर में चल रहे चढ़ावे की राशि विवाद के निपटारे के लिए जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम अपनी टीम लेकर पहुँची.. जहाँ पुलिस प्रशासन की ओर से टीआई सहित आरक्षकगण उपस्थित थे। मंदिर प्रांगण के अंदर पहुँचने पर एसडीएम रुचि शर्मा ने अपना चप्पल उतारना उचित नही समझा..वही दूसरी ओर पुलिस विभाग का अमला अपना जुता मंदिर प्रांगण से बाहर उतार दिया गया..एसडीएम द्वारा चप्पल पहन मंदिर प्रांगण प्रवेश करने पर उपस्थित भक्तजनों में नाराजगी देखी गई परंतु प्रशासनिक अधिकारी होने के कारण उन्होंने कुछ नही कहा, पर इस बात की चर्चा होती रही। इस बात प्रशासनिक अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए कि वे किसी की भी धार्मिक आस्था को चोट न पहुँचाये.. बहरहाल अभी सीलबंद दानपेटी से निकाले गए राशि की गिनती जारी हैं।