Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में शराबबंदी लागू करने पूरे प्रदेश की भाजपा उठा रही आवाज…...

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी लागू करने पूरे प्रदेश की भाजपा उठा रही आवाज… पूर्व मंत्री व विधायक मोहले ने अपने निवास में दिया चेतावनी स्वरूप धरना…

90
0

मुंगेली/ छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी लागू करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर विधायक एवं पूर्व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले ने अपने दशरंगपुर स्थित निवास के सामने धरना दिया।
इस अवसर पर श्री मोहले ने कहा कि कांग्रेस पूर्ण शराबबंदी और किसानों का पूरा धान 2500 रुपए में खरीदने का वादा कर प्रदेश में सत्तासीन आयी ।, लॉक डाउन के समय शराब दूकानें बन्द रहने से शराब के आदि लोग भी अपने नशे की आदत छोड़ने लगे थे,यह बहुत ही अच्छा अवसर था परंतु सरकार ने राजस्व प्राप्ति के लिए शराबबंदी की जगह शराब बिक्री का चयन कर लिया । इतना ही नहीं प्रदेश की सरकार घर पर शराब उपलब्ध करा रही है । इससे अधिक शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता।
श्री मोहले ने कहा कि छग की कांग्रेस सरकार राजस्व के लिए केवल शराब पर ही निर्भर होकर रह गई है। मजदूरों को सुविधा नहीं दे पा रही है। किसानों का पूरा धान टोकन रखने के बावजूद नहीं खरीद रही है। इन्हीं सब विषयों के खिलाफ प्रदेश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घर के बाहर धरना दिया ।