Home मनोरंजन गरीबों के लिए कटरीना कैफ ने खोल दी है अपनी कंपनी की...

गरीबों के लिए कटरीना कैफ ने खोल दी है अपनी कंपनी की तिजोरी

852
0

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ महाराष्ट्र के भंडारा जिले में डेली वर्कर्स की मदद के लिए सामने आई हैं और उन्हें खाने-पीने से लेकर सैनिटरी से जुड़ी चीजें मुहैया कराने का वादा किया है। कटरीना ने इस काम के लिए अपने ब्यूटी ब्रैंड केए की मदद ली है।
कटरीना के इस ब्रैंड केए ने डेहाट फाउंडेशन के साथ पार्टनरशिप में वर्कर्स के लिए अपने इस योगदान का फैसला लिया है। कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यह जानकारी फैन्स से भी शेयर की है।
उन्होंने अपने इस इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, मैं शुरुआत इस बात से करना चाहूंगी कि उम्मीद करती हूं कि आप और आपके अपने सुरक्षित होंगे। यह हम सबके लिए काफी मुश्किल भरा महीना रहा है, लेकिन इस बीमारी को दूर करने के लिए लोग जो हम सब जो कोशिशें कर रहे हैं, वह आश्चर्यजनक है। जैसा कि हम सबने देखा है कि कई ऐसे लोग हैं जो इस वक्त सबसे अधिक पीडि़त हैं और कुछ ऐसे हैं जिन्हें दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान हुआ है और इसीलिए केए ब्यूटी का भी इसमें शामिल होना जरूरी हो गया ताकि हम दूसरों के लिए अपना सपॉर्ट दिखा सकें।
इसी के साथ उन्होंने लिखा है कि अपने ब्रैंड के इस पहल से महाराष्ट्र के भंडारा जिले के डेली वर्कर्स की मदद की जाएगी और उनन परिवारों के लिए खाने-पीने और स्वच्छता से जुड़ी चीजें मुहैया कराई जाएंगी। उन्होंने आखिर में लिखा है, सभी सुरक्षित रहें और याद रखें कि इस लड़ाई में हम एक-दूसरे के साथ हैं।