Home मनोरंजन नरगिस फाखरी की वेब सीरीज तत्लुबाज का ऐलान, धीरज धूपर संग बनी...

नरगिस फाखरी की वेब सीरीज तत्लुबाज का ऐलान, धीरज धूपर संग बनी जोड़ी

21
0

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी को पिछली बार अनुपम खेर और नीना गुप्ता की शिव शास्त्री बलबोआ में देखा गया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब इस बीच नरगिस के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। दरअसल, वह जल्द वेब सीरीज तत्लुबाज में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगी। इसमें उनकी जोड़ी धीरज धूपर के साथ बनी है। खास बात यह है कि इस सीरीज के जरिए धीरज अपना ह्रञ्जञ्ज डेब्यू करने जा रहे हैं।

तत्लुबाज में अभिनेत्री और बिग बॉस ह्रञ्जञ्ज की विजेता रहीं दिव्या अग्रवाल का अहम किरदार होने वाला है। सीरीज के निर्देशन की कमान विभु कश्यप ने संभाली है, जबिक तत्लुबाज का निर्माण 9क्करू फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। तत्लुबाज में गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 और ब्लडी डैडी फेम जीशान कादरी भी अभिनय करते दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने तत्लुबाज की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है।

गोवा में वेकेशन का लुत्फ उठाती दिखीं मोनालिसा, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

मुंबई
 भोजपुरी क्वीन मोनालिसा आए दिन अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हालांकि वो अपने फैंस को भी इंप्रेस करने का कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट गोवा वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी ग्लैमरस अदाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मोनालिसा इन दिनों गोवा में अपनी छुट्टियों का लुत्फ बखूबी उठा रही हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कई फोटोज शेयर की हैं। हालांकि उनका ये लेटेस्ट मदमस्त अंदाज में फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बताते चलें कि एक्ट्रेस मोनालिसा बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस हैं। अपने इसी अंदाज के कारण वो लोगों की चहेती बन गई हैं। मोनालिसा ने अपनी इन तस्वीरों को क्लिक करवाते हुए ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती हुई एक से बढ़कर एक कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं अभिनेत्री अपना फुल वेकेशन मोड एन्जॉय कर रही हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर उन पर खूब सारा प्यार लूटा रहे हैं। ये ही नहीं लोगों को उनका स्टाइल काफी पसंद भी आता है। मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत सिंह भी गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इन तस्वीरों में उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।