Home छत्तीसगढ़ कलेक्टर राहुल देव की पहल पर स्टेडियम में टेबल टेनिस, लाॅन टेनिस...

कलेक्टर राहुल देव की पहल पर स्टेडियम में टेबल टेनिस, लाॅन टेनिस और व्हालीबाल कोर्ट का निर्माण कार्य शुरू…स्टेडियम में खिलाड़ियों को मिलेगी बेहतर खेल सुविधा…खिलाड़ियों ने कलेक्टर के प्रति जताया आभार…

76
0

मुंगेली/ जिला मुख्यालय स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में खेल सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। इससे खिलाड़ियों को स्टेडियम में जहां बेहतर खेल सुविधा मिलेगी। वहीं स्टेडियम का स्वरूप भी बदला नजर आएगा। कलेक्टर राहुल देव के निर्देश पर अधिकारियों द्वारा स्टेडियम में तत्काल निर्माण कार्य प्रारंभ करा दिया गया है। स्टेडियम में टेबल टेनिस, लाॅन टेनिस और आउटडोर में दो व्हालीबाल कोर्ट का निर्माण कार्य के साथ ही बैडमिंटन कोर्ट की रिपेयरिंग पाॅलिश एवं क्रिकेट नेट प्रैक्टिस शेड का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। कलेक्टर ने उक्त निर्माण कार्य को निर्धारित समयसीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।
बता दें कि 01 मई को कलेक्टर श्री देव ने स्टेडियम का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने स्टेडियम में टेबल टेनिस, लाॅन टेनिस और व्हालीबाल कोर्ट के लिए स्थल का निरीक्षण कर शीघ्र निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश दिए थे। इसी निर्देश के परिपालन में स्टेडियम में निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। कलेक्टर ने स्टेडियम में खेल गतिविधियों के बेहतर संचालन के लिए समिति भी गठित करने के निर्देश दिए है। इन समितियों द्वारा खेल से संबंधित विभिन्न गतिविधियों पर नजर रखा जाएगा और समय-समय पर इनके द्वारा आवश्यक निर्णय भी लिया जा सकेगा। कलेक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप जिला प्रशासन द्वारा जिले में खेल सुविधाओं के विस्तार और खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने जिले के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने हेतु सभी प्रकार के सहयोग प्रदान करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को भी दिए। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ खेल अधिकारी संजय पाल, मुंगेली तहसीलदार शेखर पटेल सहित संबंधित अधिकारी मौजूद थे।