Home राज्यों से बिहार के दो बीजेपी विधायकों के बीच ठनी, एक ने दूसरे के...

बिहार के दो बीजेपी विधायकों के बीच ठनी, एक ने दूसरे के बेटे पर कराया केस, जानें पूरा विवाद

24
0

बिहार
बिहार में बीजेपी के दो विधायकों के बीच विवाद का मामला सामने आया है। दरभंगा के केवटी से बीजेपी विधायक मुरारी मोहन झा ने अपनी ही पार्टी के MLA मिश्रीलाल यादव के बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। विधायक मुरारी ने मिश्रीलाल के बेटे धीरेंद्र कुमार पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। मुरारी मोहन का दावा है कि धीरेंद्र ने उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अपमानजनक पोस्ट की। धीरेंद्र के पिता मिश्रीलाल यादव अलीनगर से विधायक हैं।

एक ही पार्टी के दो विधायकों के बीच विवाद प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अलीनगर विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आरोप लगाया कि केवटी MLA मुरारी मोहन झा शराब के धंधेबाजों को संरक्षण दे रहे हैं। इसके बाद मुरारी मोहन ने पुलिस का रुख किया और बहादुरपुर थाने में धीरेंद्र के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया।

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने इसकी पुष्टि की है। विधायक मुरारी मोहन ने बहादुरपुर थाने में दिए अपने आवेदन में कहा है कि गत 23 मई को धीरेंद्र कुमार धीरज नामक युवक ने अपने सोशल मीडिया आईडी से उनके विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट किया था। इस कारण मेरे आत्मसम्मान, स्वाभिमान तथा सामाजिक पहचान को क्षति पहुंची है। उन्होंने कहा है कि टिप्पणी मनगढ़ंत व बेबुनियाद है।
 
इस मामले में बहादुरपुर के प्रभारी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने कहा कि विधायक के आवेदन पर धीरेंद्र कुमार धीरज के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कर ली गई है। वरीय पुलिस अधिकारियों की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है।