Home Uncategorized भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व IAS ओ पी चौधरी बैकुंठपुर में बने...

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व IAS ओ पी चौधरी बैकुंठपुर में बने ‘गुरूजी’, बच्चों को दिए कामयाबी के टिप्स

43
0

कोरिया सर्व विकास समिति के संरक्षक देवेन्द्र तिवारी ने पुष्प गुच्छ देकर बैकुंठपूर में किया ओ पी चौधरी का स्वागत
बैकुंठपुर।
कोरिया जिले के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान वेलोसिटी एवं कोरिया सर्व विकास समिति के तत्वाधान में करियर मार्गदर्शन, परामर्श एवं मेधावी छात्र छात्राओं के सम्मान कार्यक्रम का आयोजन होटल गंगा श्री में किया गया। पूर्व IAS अधिकारी एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओ पी चौधरी कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए। कोरिया सर्व विकास समिति के संरक्षक देवेन्द्र तिवारी ने पुष्प गुच्छ देकर ओ पी चौधरी को सम्मानित किया।
श्री चौधरी ने बच्चों को सफलता के मंत्र दिए। सभी छात्र छात्राएं ने मंत्रमुग्ध होकर ओ.पी. सर को सुना, सर ने सभी बच्चों से बारी बारी से बात की और बच्चों की उत्सुकता भरे सभी सवालों का बखूबी जवाब दिया।
सर की ओर से दिए गए टिप्स के बाद छात्र छात्राएं ना केवल प्रफुल्लित नजर आ रहे हैं, बल्कि संस्थान के शिक्षक भी उनके द्वारा दी गई सीख से नई ऊर्जा से भर गए हैं।
सर की ओर से मिली टिप्स के बाद छात्र छात्राएं बेहद खुश और प्रफुल्लित नजर आ रहे हैं. छात्र छात्राओं का कहना है कि सर की तरफ से जो बातें उन्हें बताई,कहीं गई हैं, उससे उनको ऐसा लगता है कि अपने जीवन में अगर वाकई में उन बातों को अपनाएं तो उन्हें कामयाबी ज़रूर मिलेगी।
कार्यक्रम में कोरिया बालग्रह के बच्चों ने मुख्य अतिथि ओ पी चौधरी को इको फ्रेंडली गुलदस्ता भेंट किया , सभी मेधावी छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। इस दौरान होटल गंगाश्री सैकड़ों बच्चों से खचाखच भरा रहा। कोरिया सर्व विकास समिति एवं वेलोसिटी एजुकेशन के सदस्यों द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान कर श्री चौधरी का अभिवादन किया गया साथ ही उनसे पुनः बैकुंठपुर पधारने के लिए आग्रह किया।
इस दौरान कार्यक्रम की संयोजन संस्था वेलोसिटी एजुकेशन ने ओपी चौधरी सहित समस्त अतिथियों, अभिभावकों व बच्चों का आभार जताया और भविष्य में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के विकास पर छात्र छात्राओं के साथ कार्य करने का संकल्प लिया।