Home मध्यप्रदेश पति ने पत्नी को हॉस्पिटल में छोड तीसरी मंजिल से कूदकर की...

पति ने पत्नी को हॉस्पिटल में छोड तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

13
0

जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज जबलपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक शख्स ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि जिला सिवनी निवासी यह व्यक्ति अपनी गर्भवती पत्नी का इलाज कराने जबलपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज आया था. फिलहाल उसकी आत्महत्या की वजह पता नहीं चली है।
पत्नी का इलाज कराने अस्पताल आया था शख्स
जबलपुर के गढ़ा थाने से मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अपनी गर्भवती पत्नी का इलाज कराने आए बरघाट (सिवनी) निवासी एक युवक ने शुक्रवार दोपहर अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. घटना के बाद परिसर में हड़कंप मच गया. लोग स्तब्ध रह गए, बताया गया है कि युवक अपनी पत्नी से जांच रिपोर्ट लेने जाने की बात कहकर निकला था. जैसे ही उसकी मौत की खबर आई पत्नी व अन्य परिजन बिलखकर रो पड़े. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करके प्रकरण को जांच में लिया है. अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज आदि निकलवाए जा रहे हैं।
गढ़ा टीआई राकेश तिवारी ने बताया कि पिपराटोला बरघाट सिवनी निवासी 29 वर्षीय बालकृष्ण परते की गर्भवती पत्नी को सिवनी के चिकित्सकों ने एनीमिया की शिकायत बताई थी और मेडिकल कॉलेज रेफर किया था. बीते दिन वह अपनी सास एवं पत्नी को लेकर यहां आया था और पत्नी को गायनिक वार्ड में भर्ती करवाकर वह यहीं पर ठहरा हुआ था. शुक्रवार दोपहर वह अपनी पत्नी से उसकी कुछ जांच रिपोर्ट लाने की बात कहकर पैथोलॉजी विभाग में जाने के लिए निकला था।
छलांग लगाते ही अफरा-तफरी
बालकृष्ण द्वारा अचानक यूं छलांग लगाने से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया और कर्मचारियों के साथ बड़ी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए. इसके बाद उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों एवं पुलिस को भी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी की मदद से उसकी शिनाख्त करवाने के उपरांत शव को पीएम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है।
सीसीटीवी फुटेज से आगे की जांच
मामले की जांच करने के लिए पुलिस द्वारा मेडिकल कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की जा रही है, ताकि यह बात सामने आ सके कि मृतक ने अपनी इच्छा से छलांग लगाई थी अथवा संतुलन बिगड़ने के कारण वह नीचे आ गिरा।