Home राज्यों से प्रेग्नेंट का पैदा हो जाए बच्चा, खराब सड़कों पर अशोक गहलोत के...

प्रेग्नेंट का पैदा हो जाए बच्चा, खराब सड़कों पर अशोक गहलोत के सामने बोले मंत्री

57
0

जयपुर। राजस्थान के नागरिक उड्डयन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने गुरुवार को राज्य में सड़कों की स्थिति को लेकर सीएम अशोक गहलोत की मौजूदगी में अपने कैबिनेट सहयोगी भजनलाल जाटव पर निशाना साधा। राजस्थान की खराब सड़कों की हालत पर अपनी नारजगी जाहिर करते हुए मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि “सड़कें इतनी खराब हैं कि गर्भवती महिलाएं अस्पताल ले जाते समय बच्चे को जन्म दे दें, सड़कों की मरम्मत कराएं, आए दिन लोगों से शिकायतें मिलती रहती हैं।” दरअसल विश्वेंद्र सिंह और अशोक गहलोत भरतपुर में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों के समापन समारोह में आए हुए थे। जब सिंह की बोलने की बारी आई तो उन्होंने सड़कों के खराब हाल को लेकर अपने साथी मंत्री भजनलाल जाटव पर निशाना साधा और बयान दिया।
पहनना पड़ा सर्वाइकल कॉलर
भरतपुर के कुम्हेर में राजीव गांधी ओलंपिक खेलों के दौरान बोलते हुए सिंह ने पीडब्ल्यूडी मंत्री जाटव से कहा, सड़कें इतनी खराब थीं कि यहां आने के दौरान मुझे अपनी गर्दन में एक सर्वाइकल कॉलर पहनना पड़ा। मंच पर सिंह के बोलने के दौरान अशोक गहलोत के साथ मंत्री भजनलाल जाटव भी मौजूद थे। सिंह ने जब कहा कि, “सड़कें इतनी खराब हैं कि प्रेग्नेंट औरत को रास्ते में ही बच्चा हो जाए” तो मंच पर मौजूद अशोक गहलोत के साथ सभी नेता ठहाके लगाकर हंसने लगे।
“मैं हूं सबसे बड़ा पायलट”
मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करते हुए, विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि वह सबसे बड़े “पायलट” हैं क्योंकि उनके पास नागरिक उड्डयन विभाग है। सिंह ने कहा, “सीएम साहब, मैं आपका सबसे बड़ा पायलट हूं क्योंकि मेरे पास नागरिक उड्डयन विभाग है।” विश्वेंद्र सिंह उन 18 कांग्रेस विधायकों में से एक थे, जिन्होंने दो साल पहले राज्य के पूर्व प्रमुख सचिन पायलट के साथ सीएम गहलोत के खिलाफ बगावत की थी।
पार्टी से निलंबित हो चुके हैं विश्वेंद्र सिंह
विश्वेंद्र सिंह को राज्य में कांग्रेस सरकार को गिराने की “साजिश” में कथित संलिप्तता के कारण उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था। बाद में, गहलोत और पायलट के बीच समझौता होने के बाद उनका निलंबन रद्द कर दिया गया था। उन्हें राज्य का नागरिक उड्डयन मंत्री भी बनाया गया था।