Home Uncategorized जिंदल एयर स्ट्रीप पर शूट होगा एयरक्राफ्ट का सीन, टेक्नीकल टीम पहुंची

जिंदल एयर स्ट्रीप पर शूट होगा एयरक्राफ्ट का सीन, टेक्नीकल टीम पहुंची

30
0

रायपुर। नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु का हिन्दी रीमेक का कुछ भाग छत्तीसगढ़ में शूट होने जा रहा है और शूटिंग के लिए टेक्नीकल टीम रायगढ़ पहुंच चुकी है। फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर नरे, डायरेक्टर आॅफ फोटोग्राफी निकेत भूमि, आर्ट डायरेक्टर अरविंद अशोक, लाइन प्रोड्यूसर संतोष सिंह ने जिंदल स्टील के एयर स्ट्रीप का जायजा लिया क्योंकि यहां पर फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार एयरक्राफ्ट का सीन करने वाले है। शूटिंग के लिए अभिनेता अक्षय कुमार व राधिका मदान 2 अक्टूबर को रायगढ़ पहुंचेंगे और पूरे एक सप्ताह तक यहां रहकर अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करेंगे।
छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि फिल्म सोरारई पोटरु के डायरेक्टर सुधा कोंगारा है जिन्होंने नेशनल अवार्ड जीतने के बाद फिल्म को हिन्दी में बनाने की सोची और इसके लिए अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री राधिका मदान को चुना है। डायरेक्टर सुधा ने छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग करने सोची और इसके लिए अपने टेक्निकल टीम को यहां भेजकर शूटिंग के लिए लोकेशन को फायनल करवाया। शूटिंग शुरू होने से पहले फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर नरे, डायरेक्टर आॅफ फोटोग्राफी निकेत भूमि, आर्ट डायरेक्टर अरविंद अशोक, लाइन प्रोड्यूसर संतोष सिंह ने जिंदल स्टील के अधिकारियों से मुलाकात किया और उनसे एयर स्ट्रीप पर शूटिंग करने की जानकारी उन्हें दी। अधिकारियों ने तत्काल स्वीकृति प्रदान कर दी क्योंकि जिंदल स्टील के हवाई पट्टी पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एयरक्राप्त करते हुए नजर आने वाले थे। फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार व राधिका मदान 2 अक्टूबर को राजधानी रायपुर पहुंचेंगे जहां से सीधे वे रायगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे और टेक्निकल टीम के साथ पूरे सप्ताह तक शूटिंग में बीजी हो जाएंगे।
फिल्म की कहानी के बारे में जानकारी देते हुए द्विवेदी ने बताया कि सोरारई पोटरु एक तमिल शब्द है, जिसका मतलब है वीर की जय जयकार। फिल्म में नेदुमारन राजंगम की कहानी दिखाई गई है, जो अपनी खुद की एयरलाइन का सपना देखता है। हालांकि, अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उसे हर जगह ठोकर मिलती है। हर जगह मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वो हार नहीं मानता है और अपने सपने को साकार करता है।