Home Uncategorized अक्टूबर में आयोजित होगा 15 दिनी क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर

अक्टूबर में आयोजित होगा 15 दिनी क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर

32
0

सुकमा। नक्सल प्रभावित क्षेत्र में युवाओं को अन्य सामाजिक गतिविधियों के साथ-साथ खेलों के प्रति युवाओं को आकर्षित करने व रूझान पैदा करने के लिये समय-समय पर खेल शिविरों का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में अक्टूबर माह में 15 दिवसीय क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
15 दिवसीय क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर के आयोजन को लेकर दोरनापाल खेल मैदान में प्रमुखजनो व जिलेभर के वरिष्ठ खिलाडि?ों की बैठक आयोजित की गई । युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव दुर्गेश राय के नेतृत्व में सभी से चर्चा की गयी। जिसमें सहमति बनी की आगामी 5 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर का आयोजन दोरनापाल राजीव गांधी खेल मैदान में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। जिसमे जिलेभर के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के युवा खिलाडि?ों को एक बेहतर मंच प्रदान किया जाएगा। वहीं शिविर में प्रशिक्षक के रूप में रणजी स्तर के प्रशिक्षको से यहां के युवा खेल की बारीकियां सिख सकेंगे।
दोरनापाल के जनप्रतिनिधियों व्यापारियों,नागरिक अधिकारी एवं समाज के मुखिया के द्वारा खेल ग्राउंड बनने एवं खेल की गतिविधि चालु होने से उत्साहित है कही न कही खेल होने से व्यापार में भी असर होगा एवं युवाओं को एक नई दिशा मिलेगी अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिलेगा।