Home Uncategorized जिला कांग्रेस कमेटी में नये उपाध्यक्ष के रूप में हुई देवेंद्र वैष्णव...

जिला कांग्रेस कमेटी में नये उपाध्यक्ष के रूप में हुई देवेंद्र वैष्णव की नियुक्ति….कांग्रेस की राजनीति में आया नया मोड़….

403
0

मुंगेली/ मुंगेली में कांग्रेस की राजनीति में एक बार फिर उथलपुथल मची हुई हैं, हाल ही में कृषि उपज मंडी के नवनियुक्त सदस्य देवेंद्र वैष्णव को जिला कांग्रेस कमेटी मुंगेली का उपाध्यक्ष बनाया गया हैं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी छ.ग. के अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश, जिला कांग्रेस कमेटी मुंगेली प्रभारी श्रीमती सीमा वर्मा की सहमति से जिला कांग्रेस कमेटी मुंगेली के जिलाध्यक्ष सागर सिंह ने देवेन्द्र वैष्णव को जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया हैं। इस नियुक्ति से कांग्रेसियों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं, क्योंकि एकाएक संगठन में एक उपाध्यक्ष की नियुक्ति को एक अलग तरह की राजनीतिक समीकरण के रूप में जोड़ा जा रहा हैं और भविष्य में कुछ नई संभावना दिखाई देती नजर आ रही हैं।
नवनियुक्त जिला कांग्रेस कमेटी मुंगेली के उपाध्यक्ष देवेंद्र वैष्णव ने कहा कि वे पूरी निष्ठा और लगन के साथ कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति एवं सिद्धांतों पर चलते हुए पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने का कार्य करते रहेंगे। देवेंद्र वैष्णव की नियुक्ति से सभी कांग्रेसियों ने हर्ष प्रकट किया हैं।