Home देश योगी के मंत्रियों को पीएम मोदी का मंत्र, 2024 का दिया टारगेट

योगी के मंत्रियों को पीएम मोदी का मंत्र, 2024 का दिया टारगेट

50
0

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव जीतने का मंत्र योगी सरकार के मंत्रियों को दिया। कहा कि अब आराम का वक्त नहीं है। जनता का दिल जीतना है। जनसेवा को ध्येय बना लें। भाजपा के संकल्प पत्र के वादों को पूरा करें और उनके प्रति जवाबदेह बनें। घर-परिवार के लोगों को साथ न रखें और भ्रष्टाचार पर हर हाल में लगाम लगाएं।
प्रधानमंत्री सोमवार शाम को मुख्यमंत्री आवास आए और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संग मंत्रियों से रुबरू हुए। उनके कामकाज को समझा। उन्होंने सुशासन का मंत्र देते हुए मुख्यमंत्री की तारीफ की। सूत्रों के मुताबिक उन्‍होंने अपराधियों के खिलाफ यूपी सरकार के ‘बुलडोजर अभियान’ की भी तारीफ की और कानून व्‍यवस्‍था में सुधार के लिए उन्‍हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा ने जनता का परम विश्वास हासिल किया है, उसी तरह आप जनसेवा का मंत्र लेकर काम करें।
प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सब लोगों का मकसद होना चाहिए कि कैसे जनता तक आपके विभाग की योजनाओं का लाभ मिले। न कोई भूखा रहे न कोई बीमार रहे…। इस उद्देश्य के साथ काम करना है। प्रधानमंत्री ने मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा कि कामकाज का तरीका बदलें। अगर कुछ करना है तो बदलना होगा। जनता को समय दें और जनता के बीच जाओ। जनता के साथ रहो। पानी कैसे बचे, देश, प्रदेश सुन्दर कैसे हो, सोचो और करो। सभी को पीएम ने फिट रहने की सीख दी। कहा कि घर और आफिस अलग रखो। चाहें हार हो या जीत झूठ मत बोलो। यह गांठ बांध लें कि परिवार के सदस्य को साथ न रखें। उन्होंने कहा कि अपने आपको सुधारें।