Home छत्तीसगढ़ जैन समाज ने किया दुर्ग महापौर का सामाजिक अभिनंदन

जैन समाज ने किया दुर्ग महापौर का सामाजिक अभिनंदन

107
0

भिलाईनगर। श्री खंडेलवाल दिगंबर जैन समाज द्वारा मोहन लाल बाकलीवाल भवन सेक्टर-6 में दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल का सामाजिक सम्मान किया गया। समिति के युवाओं, महिलाओं सहित अन्य लोगों ने धीरज बाकलीवाल का सम्मान पुष्पहार पहनाकर किया।
इससे पहले बाकलीवाल भवन में कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व सांसद मोहन लाल बाकलीवाल के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। इस मौके पर खंडेलवाल सभा समिति के महासचिव प्रदीप जैन बाकलीवाल ने कहा कि, दुर्ग के महापौर धीरज बाकलीवाल का सामाजिक सम्मान करते हुए बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि, जैन समाज की ओर से दुर्ग निगम के महापौर के रूप में धीरज बाकलीवाल काबिज हुए हैं जो समाज के लिए गर्व का विषय है। कार्यक्रम के दौरान प्रदीप जैन बाकलीवाल, कपूरचंद छाबड़ा, ज्ञानचंद पाटनी, नरेन्द्र बाकलीवाल, संजय मिश्रा, अमित जैन, पियुष छाबड़ा आदि ने स्मृति चिन्ह, शॉल व पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया।
कार्यक्रम के दौरान समाज के अशोक पहाडिय़ा ने कहा कि, आप महापौर पद पर रहते हुए शहर की समस्याओं को सुलझाने में अग्रणी रहेंगे यही समाज की आशा है। वहीं ज्ञानचंद पाटनी ने महापौर धीरज बाकलीवाल की सराहना करते हुए एक कविता पड़ी। कार्यक्रम के दौरान महापौर धीरज बाकलीवाल ने समाजिक सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, जिस विश्वास के साथ दुर्ग की जनता ने मुझे चुना उसे हर हाल में पूरा करूंगा। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से कपूरचंद छाबड़ा, नंदलाल कासलीवाल, ज्ञानचंद बाकलीवाल, दीपचंद जैन, महावीर प्रकाश निगोतिया, सुभाष बाकलीवाल, विपिन विनायके, सुनल कासलीवाल, अमित अजमेरा, विमल बाकलीवाल सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे।