Home मनोरंजन शादी की सालगिरह पर मान्यता ने एक शेयर किया वीडियो

शादी की सालगिरह पर मान्यता ने एक शेयर किया वीडियो

77
0

मुंबई। संजय दत्त और मान्यता आज यानी 11 फरवरी को अपना वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। दोनों बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में शुमार हैं। शादी के 14 साल बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है। शादी की सालगिरह पर मान्यता ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें संजू बाबा उनको फुट मसाज देते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। संजय दत्त और मान्यता को चाहने वाले इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।
मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें संजय दत्त अपनी पत्नी की सेवा करने में लगे हैं। वे मान्यता के पैर दबाते नजर आ रहे हैं। वहीं मान्यता लेटी हुई हैं, हालांकि इस वीडियो में सिर्फ उनका पैर नजर आ रहा है। दोनों का यह रोमांटिक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो देखकर पता चलता है कि दोनों के रिश्ते कितने गहरे हैं।
फैंस इस वीडियो पर हार्ट का इमोजी शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही वो संजू बाबा और मान्यता को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बंदा चाहे संजय दत्त हो, पैर तो बीवी के दबाने पड़ते हैं।’ वहीं, एक शख्स ने लिखा, ‘लगे रहो मुन्ना भाई।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘जब से हुई है शादी…पैर दबा रहा हूं।’
बता दें संजय दत्त और मान्यता की शादी साल 2008 में हुई थी। कपल के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम सारहान दत्त और बेटी का नाम इकरा दत्त है। शादी के बाद संजू बाबा को कुछ वक्त जेल में गुजारने पड़े थे। इस दौरान मान्यता अपने परिवार को संभाल कर रखा था।
संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार के साथ वो ‘पृथ्वीराज’ में दिखाई देंगे।इसके अलावा ‘तुलसीदास जूनियर’, ‘शमशेरा’ और बहुप्रतीक्षित ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में भी नजर आएंगे।