Home मनोरंजन परंपरा को तोड़ते हुए रवीना टंडन ने पिता को दी अंतिम विदाई

परंपरा को तोड़ते हुए रवीना टंडन ने पिता को दी अंतिम विदाई

45
0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता रवि टंडन का 11 फरवरी को निधन हो गया। रवि टंडन अपने जमाने के मशहूर निर्देशक थे। 86 साल की उम्र में शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे उन्होंने आखिरी सांस लीं। रवि टंडन का अंतिम संस्कार शुक्रवार शाम को किया गया। रवीना टंडन पिता के अंतिम संस्कार की तमाम रस्मों को अदा किया।
मशहूर डायरेक्टर रवि टंडन की शादी वीणा से हुई थी। रवीना और राजीव टंडन उनके दो संतान हैं। परंपरा को तोड़ते हुए रवीना टंडन ने पिता को अंतिम विदाई दी। रवीना टंडन अपने पिता के बेहद करीब थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है। जिसमें अदाकारा ने लिखा है कि पापा आपको कभी जाने नहीं दूंगी। एक्ट्रेस ने पिता के अंतिम संस्कार की तमाम रस्मों को निभाती नजर आईं। वहीं, राजीव टंडन पिता के फ्लूनरल में शामिल हुए। लेकिन उम्र की वजह से वो अपने पापा के अंतिम संस्कार की रस्में नहीं निभा पाए। रवि टंडन बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे। शुक्रवार अहले सुबह उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। इसके बाद वो इस दुनिया को अलविदा कह गए। सुबह 3.45 बजे अपने आवास पर उन्होंने अंतिम सांस लीं।
वह बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक थे और उन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था, जिनमें ‘खेल खेल में’, ‘अनहोनी’, ‘नजराना’, ‘मजबूर’, ‘खुद्दार’ ‘मजबूर’और ‘जिंदगी’ शामिल हैं।
रवीना टंडन के इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके साथ नजर आए। एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई अदाकारा के घर पहुंची और रवि टंडन के निधन पर शोक जताया।
फरहा खान भी रवीना टंडन का दर्द बांटने के लिए उनके आवास पहुंची। उन्होंने दुख में डूबे अदाकारा को सांत्वना दी। एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित रवि टंडन के निधन पर रवीना टंडन को सांत्वना देने उनके घर पहुंचीं। रवीना टंडन के दोस्त साजिद खान भी रवि टंडन के निधन पर उनके घर पहुंचे। उन्होंने रवीना टंडन को सांत्वना दी और शोक जताया। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने पापा के साथ कई तस्वीरें शेयर करके भावुक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलेंगे, मैं हमेशा आपके जैसी रहूंगी। मैं कभी आपका साथ नहीं छोडूंगी। लव यू पापा।’