Home राजनीति राघव चड्ढा की भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से कथित तौर पर तुलना...

राघव चड्ढा की भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से कथित तौर पर तुलना करने वाले एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ FIR

9
0

नई दिल्ली
AAP सांसद राघव चड्ढा की भगोड़े कारोबारी विजय माल्या से कथित तौर पर तुलना करने वाले एक YouTube चैनल के खिलाफ पंजाब पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने लुधियाना लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार अशोक पप्पी पाराशर के बेटे विकास पाराशर की शिकायत पर FIR दर्ज की है। यूट्यूब चैनल पर दिल्ली शराब घोटाले को लेकर भ्रामक जानकारी फैलाने जैसे आरोप लगाए गए हैं।

कैपिटल टीवी नाम के चैनल के खिलाफ लुधियाना के शिमलापुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, डीसीपी जसकिरनजीत सिंह तेजा का कहना है, 'शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। जांच भी शुरू की गई है।'रिपोर्ट के मुताबिक, FIR में कहा गया है कि यूट्यूब चैनल पर कुछ 'आपत्तिजनक' वीडियो चलाए जा रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि 'विजय माल्या जनता का रुपया लेकर ब्रिटेन भाग गया और उसी तरह राज्यसभा सदस्य पंजाब के युवाओं को चित्ता की लत में झोंककर आंखों के इलाज के नाम पर इंग्लैंड भाग गए। आप ने उम्मीदवारों से रुपया लेने के बाद सांसद के टिकट बांटे हैं।'

आगे कहा गया, 'आप के राज्यसभा सदस्य प्रीत गिल से मिलते हैं, जो खालिस्तानी आंदोलन में मदद करती हैं और राज्यसभा सांसद इसी के नाम पर धन जुटा रहे हैं।' शिकायतकर्ता ने यह भी कहा है कि ऐसे वीडियो शांति और सद्भावना बिगाड़ रहे हैं और तत्काल डिलीट होने चाहिए।

इससे पहले पंजाब पुलिस ने उत्तर प्रदेश के यूट्यूबर रचित कौशिक को भी धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि, कौशिक का दावा था कि उसे अरविंद केजरीवाल और पंजाब की आप सरकार का पर्दाफाश करने के लिए निशाना बनाया गया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here