Home राशिफल 17 मई 2022 राशिफल

17 मई 2022 राशिफल

18
0

मेष- आज के दिन सेहत पर विशेष ध्यान देना होगा। पीठ से संबंधित दर्द हो सकता है। छोटे-छोटे उभार आपको परेशान कर सकते हैं। विश्वासघात की स्थिति है।

वृष- पैसों के लिए आपको पहले से ज्यादा प्रयास करने होंगे। पैसों को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं। आज पैसा कहीं फंसा हुआ है, यह परेशानी का कारण बन सकता है।

मिथुन- आज कितनी अच्छी खबर है एक प्यारा सा प्रस्ताव आपके दिन को बेहतर बना देगा। अगर आप कई दिनों से किसी चीज का इंतजार कर रहे हैं तो समझ लें कि आज का दिन आपके मन मुताबिक रहेगा।

कर्क- पुराने मित्रों से मुलाकात और मधुर संबंध आपके दिन को बेहतर बनाएंगे। मन में एक अलग ही उत्साह रहेगा, आज के दिन आपकी खुशी अपने चरम पर होगी।

सिंह- मन में उदासीनता आ सकती है। किसी बात को लेकर तनाव पहले से ज्यादा बढ़ सकता है। आप काफी हद तक अकेलापन महसूस करेंगे। आध्यात्मिक चीजों के प्रति झुकाव बढ़ेगा।

कन्या- एक साल पहले किसी बात की इच्छा हुई थी, वह पूरी होगी। मनोवांछित इच्छाओं की पूर्ति के लिए यह समय बहुत महत्वपूर्ण है। चीजें जादुई रूप से आपके पक्ष में दिखाई देंगी।

तुला- आज आपके मन में एक अलग उत्साह, एक अलग ऊर्जा का अनुभव होगा। किसी अच्छे कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। जिन लोगों ने अब तक शादी के बारे में बात नहीं की है, वे शादी तक बात करेंगे।

वृश्चिक- अधूरे कामों को इस समय आसानी से पूरा करना सबसे अच्छा रहेगा, जो काम आप चाहते हैं वह पूरा होगा. एकतरफा सफलता मिलेगी। प्रयासों के अच्छे परिणाम मिलेंगे।

धनु- आज मन में उदासीनता आ सकती है। इस बात को लेकर नकारात्मक विचार आ सकते हैं। कुछ समय के लिए कहीं मन न लगने की स्थिति बनी रहेगी।

मकर- सामाजिक स्तर पर आप बहुत कुछ हासिल करने में सफल रहेंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। आप जो कुछ भी करना चाहते हैं, उसे आप बहुत आसानी से कर सकते हैं। मन में एक अलग ही उत्साह और ऊर्जा रहेगी।

कुंभ- भाग्य आपका साथ दे रहा है। आप जो भी करना चाहते हैं, आप उसे सफलतापूर्वक करने में सक्षम होंगे। पूर्व में किए गए प्रयासों का परिणाम आपके पक्ष में रहेगा।

मीन- सामान्य तौर पर किसी तरह की दुविधा आपको परेशान कर सकती है। मन में थोड़ी परेशानी रहेगी। मानसिक तनाव को दूर करने का प्रयास करें। किसी महिला का सहयोग प्राप्त होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here