Home छत्तीसगढ़ अमिताभ ने अपने नफरत करने वाले को बेहद विनम्रता से जवाब दिया...

अमिताभ ने अपने नफरत करने वाले को बेहद विनम्रता से जवाब दिया जिसके लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे है…

18
0

बॉलीवुड: अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। रविवार को अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को लेट गुड मॉर्निंग लिखा जिस पर एक नफरत करने वाले ने न सिर्फ उन्हें ट्रोल किया बल्कि अपमानजनक शब्द भी लिखे। अमिताभ ने अपने नफरत करने वाले को बेहद विनम्रता से जवाब दिया जिसके लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे है।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पर हिंदी में लिखा, “सुप्रभात!” दरअसल ये पोस्ट एक्टर ने सुबह 11.26 बजे किया था. जिसके लिए यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन सुपरहीरो ने उन्हें बड़े प्यार से जवाब दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘पुरानी दोपहर हो गई है। इस कमेंट का जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जब आप बूढ़े हो जाएं तो कोई आपका इस तरह अपमान न करे।

चंदन वर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा क्या आपको नहीं लगता कि आपने बहुत जल्द सुप्रभात की शुभकामनाएं दी हैं। इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया तंज के लिए आभारी हूं लेकिन देर रात तक काम कर रहा था आज सुबह ही शूटिंग खत्म हुई जागने में काफी समय लगा और उठते ही बधाई भेजी। अगर मुझे चोट लगी हो तो मैं माफी मांगता हूं। तुम।

नीता सिंह वत्स ने लिखा, “आपकी गर्मी की छुट्टियां भी शुरू हो गई हैं जो इतनी देर से उठीं?” इस पर अभिनेता ने लिखा नहीं,पूरी रात काम कर रहा था, देर हो चुकी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा लगता है काफी देर से शराब पी रहा हूं इस पर अभिनेता ने लिखा खुद मत पीओ, मधुशाला में दूसरों को पिलाओ। मधुशाला भी उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता है।
ऐसे कमेंट्स पर अमिताभ का जवाब देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. निरुषा निखत ने लिखा, ‘एक बात तो तय है कि नीच होने की कोई सीमा नहीं होती। एक तरफ लोगों की शिकायत है कि स्टार लोग आम आदमी से बात नहीं करते। और अगर वे जुड़ने की कोशिश करते हैं तो गाली-गलौज के लिए तैयार हैं। जैसे गाली देने वाले खुद रविवार को सुबह 4 बजे उठकर पूरे गांव को प्रणाम करने निकल पड़ते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here