Home Uncategorized नोएडा के दनकौर इलाके में दो समलैंगिक बहनों ने घर से भागकर...

नोएडा के दनकौर इलाके में दो समलैंगिक बहनों ने घर से भागकर शादी कर ली…

15
0

रायपुर: प्रेम एक स्वतंत्र आत्मा है, जो लिंग, भेदभाव नहीं देखती। जब कोई व्यक्ति प्यार में होता है तो उसका अंतिम लक्ष्य उसे अपना बनाना यानी शादी करना कहा जा सकता है। आज हम आपको प्यार की एक अनोखी कहानी बताने जा रहे है। आज तक आपने घर में शादी के लिए राजी न होने के कारण लड़के-लड़की को भागते हुए देखा और सुना होगा लेकिन नोएडा के दनकौर इलाके में दो समलैंगिक बहनों ने घर से भागकर शादी कर ली है कहानी बहुत दिलचस्प है। क्योंकि आज के समय में मैं खुले तौर पर खुद को गे (दो गे) घोषित नहीं करता ऐसे में दोनों बहनों ने लोगों की परवाह किए बिना शादी कर ली है। अब दोनों साथ रहते हैं और खुश है।

ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके के एक गांव की एक लड़की 20 अप्रैल को लापता हो गई थी। परिजन कई दिनों तक उसकी तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद उसकी गुमशुदगी की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। उधर, दिल्ली के अंबेडकर नगर के थाना क्षेत्र से उसी दिन एक और लड़की लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने अंबेडकर नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। अंबेडकर नगर से लापता हुई युवती दनकौर के एक गांव की लापता बच्ची के मामा की बेटी है। दोनों ने दिल्ली के एक मंदिर में शादी की। दिल्ली पुलिस और दनकौर पुलिस दोनों लापता बच्चियों की काफी देर से तलाश कर रही थी लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका।

शादी के बाद दोनों लड़कियां दिल्ली में किराए के मकान में रह रही थी। जांच के दौरान दनकौर पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया। उसने दुल्हन के रूप में कपड़े पहने थे और उसके साथ रहने वाली एक अन्य युवती को दूल्हे के रूप में पाया गया था। दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने स्वेच्छा से एक-दूसरे से शादी की है और वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते है। दोनों के परिजन कोतवाली आए और उन्हें समझाते रहे लेकिन वह अपने फैसले पर अड़ी रही। दोनों के परिवार वाले भी बच्चियों की इस घटना को लेकर आपस में लड़ते नजर आए वहीं दोनों लड़कियों ने साफ तौर पर कहा कि वे वयस्क हैं और एक-दूसरे के साथ रहना चाहती है। उनकी सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने एक रिश्तेदार के साथ उन्हें उनकी पसंद के स्थान पर भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here