Home Uncategorized बोट चेक सैंपल साइज 100 होने के बारे में खुलासा करके नॉन-डिस्क्लोजर...

बोट चेक सैंपल साइज 100 होने के बारे में खुलासा करके नॉन-डिस्क्लोजर एग्रीमेंट एलोन मुश्क ने तोडा..

11
0

एलोन मस्क माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के साथ सौदे को अंतिम रूप देने से पहले कानूनी मामले में फंस गए हैं। मस्क ने शनिवार को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ट्विटर की कानूनी टीम ने उन पर गैर-प्रकटीकरण समझौते (एनडीए) का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

मस्क ने ट्वीट किया “ट्विटर की कानूनी टीम ने जानकारी दी कि मैंने नाव की जांच के नमूने का आकार 100 होने का खुलासा करके गैर-प्रकटीकरण समझौते को तोड़ा है।

Elon Musk ने हाल ही में बताया था कि जब तक फेक अकाउंट्स का डेटा नहीं मिलता है ।तब तक डील को होल्ड पर रखा गया है। मस्क के ट्विटर सौदे को कुछ समय के लिए रोके जाने की जानकारी सामने आने के बाद ट्विटर के स्टॉक में लगभग 10% की गिरावट देखी गई है। मस्क ने कुछ दिन पहले ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने का सौदा किया था।

क्या बात है?
ट्विटर ने अपनी फाइलिंग में कहा कि 2022 की पहली तिमाही में उसके मुद्रीकृत दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं (एमडीएयू) में स्पैम खातों (बॉट्स) की संख्या 5% से कम थी। कंपनी ने यह भी कहा कि यह केवल एक अनुमान है और स्पैम खातों की संख्या अधिक हो सकती है। इसके बाद मस्क ने कहा था- क्या सच में ट्विटर पर स्पैम या फर्जी अकाउंट 5% से कम हैं। इसकी सही गणना का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा कि डाटा नहीं मिलने तक डील होल्ड पर रहेगी।

सही डेटा निकालने के लिए रैंडम टेस्टिंग करनी होगी
इसके बाद Elon Musk ने एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि वह स्पैम अकाउंट की संख्या का पता लगाने के लिए टेस्ट करेंगे। उन्होंने कहा- बॉट्स का प्रतिशत पता लगाने के लिए मेरी टीम 100 फॉलोअर्स का रैंडम सैंपल करेगी। मैं अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए आमंत्रित करता हूं और देखता हूं कि उन्हें क्या मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here