Home Uncategorized रेप के आरोपी, मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर आई ‘दिल्ली...

रेप के आरोपी, मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर आई ‘दिल्ली पुलिस’

10
0

जयपुर। राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित को गिरफ्तार करने दिल्ली पुलिस शनिवार देर रात जयपुर पहुंची. रोहित पर कई बार बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस टीम ने महेश जोशी के घर की तलाशी ली, लेकिन रोहित वहां नहीं मिला। यहां मंत्री के नौकर और बहू मिले।

मंत्री के घर की तलाशी लेने से पहले दिल्ली पुलिस ने जयपुर पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद जयपुर रेलवे स्टेशन के सामने स्थित महेश जोशी के निजी आवास पर रविवार सुबह करीब 4 बजे तक तलाशी अभियान चला. अब टीम महेश जोशी के आधिकारिक आवास की तलाशी करेगी।

18 मई को थाने में पेश होने का नोटिस
दिल्ली पुलिस ने बताया कि रोहित जोशी के खिलाफ जयपुर की एक लड़की ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने रोहित से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ है। रोहित के नहीं मिलने पर मंत्री के निजी आवास पर नोटिस चस्पा किया गया। नोटिस में रोहित को 18 मई को दोपहर 1 बजे से पहले थाने में पेश होने को कहा गया है.
9 मई को युवती ने दुष्कर्म व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था
8 मई को जयपुर की एक लड़की ने मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में रेप, दुष्कर्म, मारपीट और डराने-धमकाने जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया था. पीड़िता ने दिल्ली में अपने साथ हुए रेप और अप्राकृतिक यौनाचार का दर्द बयां किया था.

पीड़िता ने बताया कि कैसे रोहित उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाता था। मना करने पर उसने उसे बिस्तर से बांध दिया, फिर दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। वह होटल और सार्वजनिक स्थानों पर उसकी पिटाई करता रहा। अगर उसने विरोध किया होता, तो वह अपने पिता के प्रभाव की धमकी देता। लड़की रोहित से इतनी परेशान थी कि उसने आत्महत्या करने की भी कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here