Home Uncategorized एक्टर अक्षय कुमार हुए एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव..

एक्टर अक्षय कुमार हुए एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव..

16
0

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। इस वजह से वो अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे ।दरअसल, इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को कंट्री ऑफ ऑनर के तौर पर आमंत्रित किया गया है। इसलिए अभिनेता को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ एक भारतीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में समारोह में शामिल होना था। बता दें अक्षय दूसरी बार कोविड की चपेट में आए हैं। इससे पहले वह भी कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित थे।

कान्स के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं
मैं कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन में अपने सिनेमा के लिए बहुत उत्साहित था, लेकिन दुख की बात है। कि मेरी कोविड परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई है। तो अब मैं आराम करूंगा। अनुराग ठाकुर आपको और आपकी पूरी टीम को कान्स के लिए शुभकामनाएं।

होम क्वारंटाइन रहना होगा
बीएमसी के एक अधिकारी ने ईटाइम्स को बताया कि अक्षय का नाम हमारी कोविड पॉजिटिव मरीजों की सूची में शामिल नहीं है। हो सकता है कि उसने अपना टेस्ट घर पर ही करवाया हो। अक्षय को कोविड पॉजिटिव को चिह्नित करने के लिए आधिकारिक ऐप का उपयोग करना होगा। साथ ही उन्हें मानक प्रक्रिया के अनुसार 7 दिन होम क्वारंटाइन में रहना होगा।

अक्षय का कार्यक्षेत्र
अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में फिल्म सेल्फी की शूटिंग खत्म की हैं। उन्होंने राधिका मदान के साथ अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर की रक्षाबंधन फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी ।वहीं अक्षय की फिल्म राम सेतु अक्टूबर में रिलीज होगी।

फिल्म समारोह में भारत होगा ‘सम्मान का देश’
हाल ही में इस साल आयोजित होने वाले कान्स फेस्टिवल में भारत को आधिकारिक ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ चुना गया। ऐसा पहली बार होने जा रहा है ।कि कान फिल्म बाजार में ‘कंट्री ऑफ ऑनर’ की परंपरा शुरू की गई है। जानकारी को शेयर करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने लिखा ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को आधिकारिक तौर पर कंट्री ऑफ ऑनर के तौर पर चुना गया है। हम कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक संदेश देना चाहते हैं कि ‘इंडिया द कंटेंट हब ऑफ द वर्ल्ड’ हम भारत को इस दिशा में पेश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here