Home मनोरंजन तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर बातचीत जारी है :...

तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर बातचीत जारी है : अपारशक्ति खुराना

594
0

मुंबई। फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में दिखाई देने वाली अपारशक्ति खुराना ने तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ पर हस्ताक्षर करने की अफवाहों को स्पष्ट किया। हाल में खबर आई थी कि अपारशक्ति ने मुख्य भूमिका वाली दूसरी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ साइन किया है। अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने स्पष्ट किया कि उन्होंने ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए हस्ताक्षर नहीं किए हैं। हालांकि फिल्म के निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में है। अपारशक्ति ने कहा कि मैंने अभी तक फिल्म पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं, लेकिन बातचीत जारी है। यह एक सुंदर पटकथा है और मैं तापसी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि जिस तरह की यात्रा उसने की है, वह बिल्कुल आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि अक्सर लोग पूछते हैं कि फिल्म उद्योग में कौन है जो आपको प्रेरित करता है तो मैं विद्या बालन, तापसी पन्नू और नुसरत भरूचा का नाम लेना चाहूंगा। मुझे लगता है कि इन सभी महिलाओं का एक शानदार सफर रहा है। उन्होंने ने कहा कि उनके जीवन में जिस तरह की फिल्में मिली हैं और वास्तविक जीवन में उनकी जिस तरह की यात्रा थी, वह मुझे पूरी तरह से पसंद है।
कई फिल्मों में सहायक भूमिका से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद अपारशक्ति खुराना फिल्म ‘हेलमेट’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रनूतन बहल नजर आएंगी। ‘हेलमेट’ एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है। फिल्म ‘हेलमेट’की कहानी रोहन शंकर ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन सतराम रमानी करेंगे। अपारशक्ति खुराना शॉर्ट फिल्म ‘नवाब’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ‘नवाब’ को मानसी जैन ने लिखा और निर्देशित किया है। अपारशक्ति खुराना हरियाणा की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।
फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस तासपी पन्नू गुजराती एथलीट की भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक आकाश खुराना हैं। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ का मोशन पोस्टर पिछले साल रिलीज किया था और इसकी रिलीज की घोषणा होना बाकी है। तापसी मोशन पोस्टर में गुजराती लुक में रेत से भाती हुई खेल के मैदान में दौड़ती हुई नजर आई थी। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित किया जाएगा। ‘रश्‍मी रॉकेट’ गुजरात के कच्‍छ की फास्‍ट रनर रश्मि पर आधारित फिल्‍म है।