Home मनोरंजन सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ लगी एक बड़ी ऐक्शन फिल्म, दिखेंगे डबल रोल...

सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ लगी एक बड़ी ऐक्शन फिल्म, दिखेंगे डबल रोल में

115
0

मुंबई। बीते कुछ सालों से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं, लेकिन वे सभी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं। पिछले साल सिद्धार्थ की दो फिल्में- जबरिया जोड़ी और मरजावां रिलीज हुईं, लेकिन वे फ्लॉप हो गईं। पर अब सिद्धार्थ के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है।
उन्होंने 2019 आई तमिल हिट फिल्म थाड़म का रीमेक साइन किया है। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगे। इत्तेफाक के बाद सिद्धार्थ की यह दूसरी मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्म होगी।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में सिद्धार्थ एक बिजनसमैस और एक चोर के रोल में दिखेंगे। सिद्धार्थ इस फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं और मेकर्स भी उनके लिए दो अलग-अलग लुक्स पर काम कर रहे हैं। यह पहली बार है जब सिद्धार्थ किसी फिल्म में डबल रोल करते दिखाई देंगे। ऐसे में उन्हें इस लीग में देखना काफी दिलचस्प होगा।
सूत्रों की मानें, तो फिल्म की कहानी काफी थ्रिलिंग है, जिसकी वजह से मेकर्स कुछ जबरदस्त चेज़ सीक्रेट प्लान करने में सक्सेसफुल रहे हैं और सिद्धार्थ को भी ये काफी पसंद आए हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ इसमें खूब ऐक्शन और स्टंट करते हुए भी नजर आएंगे।
इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ जल्द ही शेरशाह में नजर आएंगे, जो कि करगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बन रही एक बायॉपिक है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया था। शेरशाह 3 जुलाई को रिलीज होगी।
वहीं थाड़म की बात करें, तो यह पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म में अरुण विजय लीड रोल में थे। बीते कई सालों से सिद्धार्थ की लगभग सभी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। ऐसे में सिद्धार्थ के साथ-साथ उनके फैन्स को शेरशाह से उम्मीदें हैं। हो सकता है कि अब यह तमिल रीमेक भी सिद्धार्थ के करियर को उछाल दे दे।