Home मनोरंजन Indian Police Force Teaser: सिद्धार्थ ने जॉइन की ‘सिंघम’ की टीम! IPF...

Indian Police Force Teaser: सिद्धार्थ ने जॉइन की ‘सिंघम’ की टीम! IPF सीरीज पर ऐसा है पब्लिक रिस्पॉन्स

18
0

मुंबई  
रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को और फैलाने के लिए तैयार हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही उनकी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर वीडियो शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी स्टारर इस वेब सीरीज में सितारे जबरदस्त एक्शन करते दिखाई पड़ेंगे। खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह टीजर वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा पहला एक्शन से लबरेज शो Indian Police Force आपके साथ शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।"

सोशल मीडिया पर दिखा जबरदस्त रिस्पॉन्स
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "एक नई यूनिफॉर्म में वापसी कर रहा हूं रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के जरिए।" इंडियन पुलिस फोर्स के टीजर वीडियो पर यूं तो ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है लेकिन सबसे ज्यादा तारीफें मिली हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा को। लोग उन्हें पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं।

फिर ऑफिसर के किरदार में लौटेंगे सिद्धार्थ
एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "सिद्धार्थ मल्होत्रा एक्शन फिल्मों के लिए ही बना है। टीजर में वह बहुत कमाल का लग रहा है।" एक फैन ने सिद्धार्थ को एक्शन स्टार लिखा है तो एक ने लिखा, "एक्शन स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए एक्साइटेड दिखे फैंस
एक फैन ने लिखा, "सिद्धार्थ मल्होत्रा सबसे हॉट कॉप है।" एक यूजर ने लिखा, "कॉप यूनिवर्स से मेरा फेवरिट पुलिस ऑफिसर आ गया है।" पोस्ट के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सीरीज की रिलीज डेट भी साझा की है और बताया का 19 जनवरी को यह सीरीज रिलीज होगी।

क्या होगी इंडियन पुलिस फोर्स की कहानी?
वेब सीरीज के टीजर में एक शहर में बहुत बड़ा धमाका होते दिखाया गया है और विवेक, शिल्पा और सिद्धार्थ के किरदारों को एक्शन मोड में दिखाया गया है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में इससे पहले अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जुड़ चुके हैं।