Home मध्यप्रदेश भाजपा का 25 साल का रोडमैप तैयार: प्रहलाद पटेल

भाजपा का 25 साल का रोडमैप तैयार: प्रहलाद पटेल

8
0

जबलपुर
भाजपा ने आने वाले 25 साल का रौडमैप तैयार कर लिया है। हमारी पार्टी केवल विकास के मॉडल पर ही काम नहीं कर रही, बल्कि हम विरासत के संरक्षण को भी आगे बढ़ा रहे हैं। आपका वोट महत्वपूर्ण और कमल का निशान सर्वोत्तम है। यह बात जबलपुर जिले के पनागर विधानसभा के गांव डूंडी में भाजपा प्रत्याशी श्री सुशील इंदू तिवारी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद पटेल ने कही। श्री पटेल ने कहा कि भाजपा ने समाज को जागृत करने का काम किया है, ताकि हम देख सकें कि कौन क्या कर रहा है और कैसे कर रह है। श्री पटेल ने कहा कि भाजपा अपनी सोच और विचार के आधार पर चुनाव मैदान में है। श्री पटेल ने बरगी विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया।

नारी शक्ति की चेतना ने भारत को शिखर पर पहुंचाया
श्री पटेल ने कहा कि हमें पिछड़े होने का विचार त्यागना होगा। वीरांगना रानी अवंति बाई, रानी दुर्गावती और रानी लक्ष्मी बाई ने मुगलों और अंग्रेजों के खिलाफ जिस ढंग से युद्ध किया, क्या हम ये मान सकते हैं कि मातृशक्ति कमजोर है। नारी शक्ति की चेतना ने भारत को नए शिखरों पर पहुंचाया है। ऐसी कोई पिछड़ी जाति नहीं है, जिसने कभी न कभी इस देश पर शासन न किया हो, लेकिन समय के साथ परिस्थितियां बदल गई और हम पिछड़े होने के कलंक से ग्रस्त हो गये। केन्द्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी  राज्य में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह के रहते हुये हमें अब कमजोर होने की मानसिकता को त्यागना होगा।

अगली पीढ़ी राम मंदिर निर्माण का इतिहास देखेगी
श्री पटेल ने कहा कि हमने जो इतिहास पढ़ा है, वो राममंदिर के टूटने का है, लेकिन अब हमारी अगली पीढ़ी मंदिर निर्माण का इतिहास पढ़ेगी। असल में, हमारी फिक्र अब यही होनी चाहिए कि अगली पीढ़ी हमसे ज्यादा अच्छा जीवन व्यतीत करें। उसे विकास भी मिले और विरासत भी उसके दिलो दिमाग में रहे ये स्थिति प्राप्त करने के लिए हमें निःसंदेह भाजपा को वोट देनी चाहिए। चुनाव के वक्त राम और हनुमान का नाम लेने को ढोंग करने वाले कांग्रेसी शायद ये भूल गई है कि उनकी पार्टी ने एक समय सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम और रामसेतु काल्पनिक हैं। कोर्ट के फैसले के बाद भी राममंदिर का निर्माण सहज नहीं था। परंतु देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार में ये दुर्लभ सपना पूर्ण होगा। श्री पटेल ने कहा कि हमें इस बार तीन दीवाली मनानी हैं। पहली 12 नवंबर को, जो हम हर साल मनाते हैं। दूसरी, 3 दिसंबर को, जब जनता के आशीर्वाद से जब भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा। तीसरी महादीवाली 22 जनवरी 2024 को मनाई जाएगी। उस दिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की उपस्थिति में अयोध्या में निर्मित भव्य-दिव्य मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा होगी। श्री पटेल ने कहा कि भाजपा ने धारा 370 समाप्त कर वास्तविक रूप में भारत को अखंडता प्रदान की है।