Home छत्तीसगढ़ नकाबपोश चोरों ने देर रात ज्वेलरी शॉप का तोड़ा ताला

नकाबपोश चोरों ने देर रात ज्वेलरी शॉप का तोड़ा ताला

14
0

अंबिकापुर.

गांधी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंबिकापुर-बनारस स्टेट हाईवे के समीप स्थित भगवानपुर में सोमवार की देर रात तीन नकाबपोश चोरों ने ज्वेलरी शॉप का लॉक तोड़कर करीब 4 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। वहीं दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

अंबिकापुर शहर से लगे बधियाचुआं निवासी हरेराम सोनी की गांधी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबिकापुर बनारस स्टेट हाईवे के समीप स्थित बनारस मार्ग पर भगवानपुर में माधुरी ज्वेलर्स नाम से हरेराम की दुकान है। बीते सोमवार की रात करीब 8 बजे के आसपास दुकान संचालक के शटर बंद कर घर चला गया। वहीं मंगलवार की सुबह 6 बजे के आसपास बगल के चाय के दुकान के संचालक ने हरेराम को मोबाइल से सूचना दी कि उसकी दुकान का लॉक टूटा हुआ है। जिसके बाद हरेराम सोनी भगवानपुर स्थित अपनी दुकान पहुंचा। फिर उसने देखा कि दुकान का लॉक टूटा हुआ है। वह जैसे ही दुकान के अंदर घुसा तो उसके होश उड़ गए। उसने पाया कि दुकान में रखे 2 सोने के लॉकेट, 4 किलो चांदी सहित अन्य जेवरात गायब हैं। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 4 लाख रुपये बताई जा रही है। उसने तत्काल घटना की जानकारी गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना प्रभारी प्रदीप जॉन लकड़ा टीम के साथ मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं दुकान संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

चोरों की हरकत सीसीटीवी में कैद
दुकान के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की पूरी गतिविधियां कैद हो गई हैं। बाइक से तीन युवक रात 12 बजकर 20 मिनट के समीप दुकान के पास पहुंचे थे। पहचान छिपाने के लिए तीनों ने चेहरे को टोपी व गमछे से बांध रखा था। चोरों ने इधर-उधर देखने के उपरांत दुकान के शटर का लॉक रॉड से तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे वाहनों को देखकर तीनों छिप जाते थे। आधी रात करीब 12.58 बजे वे लॉक तोड़कर दुकान में घुसे और जेवर लेकर फरार हो गए।