Home छत्तीसगढ़ नदी पार 36 गांव के मतदाताओं को साधने भाजपा प्रत्याशी गोवर्धन मांझी...

नदी पार 36 गांव के मतदाताओं को साधने भाजपा प्रत्याशी गोवर्धन मांझी पहुँचे झाखरपारा

251
0

क्षेत्र के लोगों का उमड़ा जन सैलाब बाजे गाजे के साथ मांझी का हुआ स्वागत….

कन्हैया तिवारी की रिपोर्ट
गरियाबंद

जब से भाजपा बिंद्रानवागढ़ से गोवर्धन मांझी को प्रत्याशी अधिकृत की है तभी से क्षेत्र में मांझी जी का जनसंपर्क अभियान तेज होता जा रहा है ।और जनसंपर्क अभियान में क्षेत्र के लोगों का अपार समर्थन मांझी जी को मिल रहा है ।

आज जनसंपर्क अभियान में गोवर्धन मांझी जी ने 36 गांव के मतदाताओं को साधने झाखरपारा मुख्यालय पहुंचे जहां मांझी जी का क्षेत्र के ग्रामीणों ने बाजे गाजे के साथ जोरदार आत्मीय स्वागत किए। क्षेत्र के लोगों का अपार समर्थन देखकर वो और भी अत्यधिक भावूक हो गए और क्षेत्र के लोगों का आभार प्रकट भी किया।

मांझी जी ने क्षेत्र के मतदाताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे जिस प्रकार से क्षेत्र के लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है निश्चित तौर पर हमारी रिकार्ड मतों से जीत दर्ज होगी। और हमारी इस अभेद किला बरकरार रहेगी। उन्होने साफ तौर पर यह कहा कि जीत के बाद मेरी पहली प्राथमिकता 36गांव के लिए बैलाट नाला होगी और निश्चित ही इस क्षेत्र कि समस्या को देखते हुए यह मेरे लिए पहली प्राथमिकता होगी।

इस बिच भाजपा के प्रखर महिला नेत्री नेहा सिंघल ने कांग्रेस प्रत्याशी जनक ध्रुव के बातों को खंडन करते हुए कहा कि भाजपा का यह अभेद किला का वर्चस्व पहले भी था वर्तमान में भी रहेगा चाहे इस क्षेत्र से कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी क्यों न हो। बिंद्रानवागढ़ हमेशा से ही भाजपा का अभेद किला था, है और रहेगा बल्कि इस बार और अधिक मजबूती से रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करते हुए इस किले को और भी अधिक मजबूती प्रदान करेगें।
इस जनसमपर्क अभियान में वरिष्ठ भाजपा नेता शोभचंद पात्र, अनिल बेहेरा, असलम मेमन, सीताराम यादव, शंकर नागेश, देशबन्धु नायक, योगनिता मांझी, बोधन नायक, खिरलाल नागेश सहित बड़ी संख्या में भाजपा के जुझारु कार्यकर्त्ता उपस्थिति रहे।