Home देश बिहार की जनता ने जातिवाद को किया खारिज और मोदी पर भरोसा...

बिहार की जनता ने जातिवाद को किया खारिज और मोदी पर भरोसा जताया : जेपी नड्डा

854
0

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनावों में जीत और अन्य राज्यों में उपचुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रेय देते हुए, भाजपा नेताओं ने मंगलवार को कहा कि बिहार के मतदाताओं ने जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण की राजनीति को खारिज कर दिया है। पार्टी के नेताओं और मंत्रियों ने कोविड-19 महामारी के दौरान देश में मोदी सरकार द्वारा किए गए सार्वजनिक हितैषी कार्यों के लिए बिहार में जीत का श्रेय दिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट की एक श्रृंखला में कहा कि देश भर के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया है और केंद्र और राज्य सरकारों की जन कल्याणकारी नीतियों को मंजूरी दी है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नड्डा ने मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों और इन राज्यों के राज्य अध्यक्षों को भी बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश उपचुनाव के नतीजे नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों में जनता के विश्वास को दर्शाते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में राज्य निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। राज्य के स्वतंत्र देव को बधाई। सिंह और इस जीत पर सभी कार्यकर्ता और जनता का आभार। `इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए की जीत को दोगुनी जीत बताया। इंजन विकास बताया गया है।
शाह ने मंगलवार देर रात एक ट्वीट में कहा, भाजपा विकास, विश्वास और प्रगति का प्रतीक है। उन्होंने कहा, आज बिहार विधानसभा चुनावों में और देश के विभिन्न राज्यों में उपचुनावों में भाजपा को मिले अभूतपूर्व समर्थन के लिए लोगों को सलाम। उन्होंने कहा, जिस उत्साह के साथ लोगों ने इन चुनावों में नरेंद्र मोदी और एनडीए की नीतियों में अपना समर्थन व्यक्त किया, वह वास्तव में आश्चर्यजनक है। शाह ने कहा, यह परिणाम न केवल कोरोना के खिलाफ मोदी सरकार की सफल लड़ाई में गरीबों, मजदूरों, किसानों और युवाओं के विश्वास को दर्शाता है, बल्कि देश को गुमराह करने वालों के लिए भी एक सबक है। उन्होंने कहा कि बिहार के हर वर्ग ने एक बार फिर खोखले वादों, जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति को खारिज कर एनडीए के विकासवाद को हवा दी है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत उसके सुशासन की जीत है।