Home राजनीति जय व्यापार पैनल लड़ेगा चेम्बर चुनाव : विक्रम सिंहदेव

जय व्यापार पैनल लड़ेगा चेम्बर चुनाव : विक्रम सिंहदेव

862
0

रायपुर। छ.ग. चेम्बर ऑफ काॅमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के आगामी कार्यकाल हेतु होने वाले चुनाव में जय व्यापार पैनल अपनी पूरी ताकत से चुनाव जीतनें के लिए लडेगा। पहले ही दिन 5 एसेसियेशनो ने जय व्यापार पैनल को पूर्णतः समर्थन दिया। चेम्बर के पूर्व अध्यक्ष अमर पारवानी अध्यक्ष पद के दावेदार होंगे। उपरोक्त जानकारी विक्रम सिंह देव ने दी।
अपने चुनाव प्रचार का शुभारंभ राम थोक सब्जी बाजार डुमरतराई से किया । सब्जी बाजार के व्यापारियों ने काफी उत्साह के साथ एसोशियेशन के अध्यक्ष रेडडी के नेतृत्च में काफी संख्या में अमर पारवानी, विक्रम सिंह देव, जीतू भाई दोशी, नरेन्द्र दुग्गड, कैलाश खेमानी, बालू भाई , उत्तम गोलछा, नीलेश मुदडा, आसिफ भाई, अजय तनवानी, एवं दाउ जी एवं दीपक बल्लेवार आदि लोगों का आत्मीय स्वागत किया। श्री रेडडी अपने उद्बोधन मे कहा कि अमर पारवानी जी पुनः चेम्बर का नेतृत्व करना चाहते है, यह अत्यंत प्रसन्नता की बात है इनकी कार्यप्रणाली, मृदु व्यवहार और व्यापारियों की समस्या समाधान के प्रति जागरूकता बेजोड हैं। आपका कार्यकाल लाजवाब था । पिछले 6 वर्षो से आप दिन-रात हम सब की समस्या को सुलझानें मे लगे हुए है। पुनः चुनाव लडना एक अच्छा निर्णय है हमस ब के लिए । सभा को सम्बोधित करते हुए अमर पारवानी जी ने कहा कि मै अकेला कुछ नहीं कर सकता। आप सभी के सहयोग से ही मै सफल हुआ । सबको साथ लेकर चलने की भावना मेरी हमेशा रहती है मेरा प्रयास रहता है कि व्यापारी बंधु निर्भय होकर व्यापार करें। व्यापार में वृद्वि हो, सरकार को राजस्व मिलें । छ.ग. राज्य का विकास करें हम यहां राजनिति करने नहीं आएं हैं छ.ग. सरकार एवं प्रशासन से अच्छे संबंध बनाकर उनके सहयोग से सुविधाजनक व्यापार का वातावरण बनाकर सेतु का प्रयास रहा है और रहेगा। चुनाव को लेकर कई तरह की बातें समाचार पत्रों के माध्यम से सामनें आ रही है। मै चाहूगां कि चेम्बर की प्रतिष्ठा से कतई खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए । अनावश्यक बात ना की जाए। हम सब मिलकर एक अच्छे वातावरण मे चुनाव को सम्पन्न करें। हमे मिलकर ही कार्य करना है। चेम्बर का कोई भी सदस्य चुनाव में भागीदारी कर सकता है उसे संवैधानिक अधिकार है। अंत में थोक सब्जी बाजार के अध्यक्ष ने पूरे एसोशियेशन की तरफ से जय व्यापार पैनल को पूर्ण समर्थन देने का वादा किया।
4 बजे अमर पारवानी और टीम आलू प्याज होलसेल मार्केट भनपुरी पंहुची। वहां पर एसोशियेशन के अध्यक्ष अजय अग्रवाल के नेतृत्व में जीतू भाई, रतन लाल अग्रवाल, शंकर लाल अग्रवाल, अशोक जैन, प्रदीप लुनावत, तुलसीराम बोधवानी, सुरेश अग्रवाल, शंकर लाल अग्रवाल, एवं अशोक गोयनका आदि सदस्यों ने उत्साहपूर्वक स्वागत किया और पूरे जय व्यापार पैनल को पूर्ण समर्थन देकर विजयी बनानें का आश्वासन दिया। वहां से चुनावी सम्पर्क यात्रा सदर बाजार सराफा व्यापारियों के बीच पंहुची वहां पर पूर्व अध्यक्ष छ.ग. सराफा के मदन अग्रवाल के नेतृत्व मे अशोक गोलछा, दीपचंद कोटडिया, सुरेश भंसाली, महावीर मालू, संजय कानूंगा, रवि बजाज, राजेन्द्र सेठिया, सुनील सोनी, अनिल दुग्गड, दिनेश भाई, ज्ञानचंद मालू, जितेन्द्र गोलछा, मगेलाल मालू, निलेश सेठ, लोकेश बैध चम्पालाल सुब्रतों प्रकाश झाबक, आदि अनेक सराफा व्यापारियों ने अमर पारवानी एवं पूरी टीम का जोरदार स्वागत किया। छ.ग. सराफा ने भी अपना पूर्ण समर्थन का पत्र सौंपा एवं विजय की मंगल कामना की । स्वाल्पाहार के साथ कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। भाटापारा दाल मिल एवं भाटापारा पोहा मिल एसोसियेशन एक 40 सदस्यों का प्रतिनिधी मंडल रायपुर आकर अपना पूर्ण समर्थन पत्र अमर पारवानी को सौंपा। छ.ग. के अनेक व्यापारियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपना समर्थन एवं विजय का विश्वास दिलाया।