Home खेल भूल जाएं PUBG, अक्षय कुमार ले आए FAU-G…

भूल जाएं PUBG, अक्षय कुमार ले आए FAU-G…

82
0

रायपुर। भारत की सबसे लोकप्रिय मोबाइल मल्टीप्लेयर गेम PUBG को हाल ही में बैन किया गया है, जिसके बाद से PUBG लवर्स काफी उदास नजर आ रहे हैं। लेकिन अब उन्हे लंबे समय तक निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में एक नए स्वदेशी मल्टीप्लेयर गेम की घोषणा की है जिसका नाम है (FAU-G)फौजी।
अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस गेम के बारे में जानकारी देते हुए इसकी एक सबसे बड़ी खासियत के बारे में भी बताया है।उन्होंने फौजी गेम का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मिशन को सपोर्ट करते हुए, इस एक्शन गेम को पेश करते हुए मुझे गर्व हो रहा है। निर्भीक और एकतापूर्ण गार्ड्स फौजी (Fearless And United-Guards FAU-G)। मनोरंजन के साथ-साथ लोग हमारे जवानों द्वारा किए गए बलिदानों के बारे में भी सीखेंगे।
इसके अलावा अक्षय ने इस बात की भी जानकारी दी कि इस गेम से जितनी भी कमाई होगी उसका आधा हिस्सा 20 प्रतिशत हिस्सा भारत के वीर पोर्टल को जाएगा। वहीं अक्षय ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह देश के सच्चे नागरिक हैं।सोशल मीडिया पर हर कोई इसकी खूब प्रशंसा कर रहा है। ।