Home राज्यों से किसके लिए था मैंगो केक ? रिया के फोटो ने फिर उठाए...

किसके लिए था मैंगो केक ? रिया के फोटो ने फिर उठाए सवाल….

128
0

सुशांत के साथ 8 जून को ब्रेकअप, फिर 12 जून को केक के साथ सेलिब्रेशन
मुंबई।
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुकी है और आगे भी की जाएगी। पिछले कुछ दिनों पहले रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक मीडिया चैनल के सामने अपनी सफाई पेश की थी। रिया ने बताया था कि उनका 8 जून को सुशांत से झगड़ा हो गया था और वो उनका घर छोड़ कर चली गईं थीं। लेकिन रिया की इसी बात को लेकर अब सवाल खड़े हो गए हैं। जिसकी वजह कुछ तस्वीरें बनी हैं।
दरअसल, रिया ने कहा था कि वो 8 जून को सुशांत से लड़ने के बाद अपने घर चली गईं थीं लेकिन फिर उनकी के इंस्टा अकाउंट पर 12 जून को केक के साथ फोटो पोस्ट हुईं थीं। संभव है कि उनकी ये तस्वीरें पुरानी हों और 12 जून को पोस्ट की गई हों लेकिन ये भी मुमकिन है कि रिया ने सुशांत के साथ ब्रेकअप को सेलिब्रेट किया हो। रिया की इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।
रिया की इस पोस्ट में एक केक शॉप का नाम ही शामिल है। साथ ही रिया ने इसमें सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी टैग किया है। केक शॉप का भी एक इंस्टा अकाउंट है जिसने रिया की इस पोस्ट को अपने अकाउंट पर शेयर किया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि केक शॉप ने अपनी जान पहचान के चलते रिया से इसे पोस्ट कराया हो लेकिन रिया कि इस तस्वीर में बैकग्राउंड सुशांत के घर का नज़र आ रहा है और यही शक का कारण बन रहा है।
इस तस्वीर में रिया के ठीक पीछे सुशांत का लिविंग रूम की दिख रहा हैं। इस फोटो को लेकर ये कहा जा रहा है कि घर के एक फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की तस्वीर लगी हुई है, जिसका किनारा वैसा है जैसा सुशांत के लिविंग रूम में है। इस तस्वीर को लेकर अब सुशांत के फैंस ने रिया को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वहीँ, सवाल उठ रहा है कि अगर रिया 8 जून को घर छोड़ के चली गई थीं तो 12 जून को केक के साथ तस्वीर पोस्ट करने का कारण क्या है।