Home मनोरंजन सील हुआ अक्षय कुमार के को-स्टार फ्रेडी दारुवाला का बंगला, पिता निकले...

सील हुआ अक्षय कुमार के को-स्टार फ्रेडी दारुवाला का बंगला, पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

827
0

अभिनेता फ्रेडी दारुवाला के पिता का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने उनके बंगले को सील कर दिया है.
उन्होंने कहा कि उनके पिता में मौसमी फ्लू और शरीर में दर्द जैसे लक्षण थे. हालांकि पहले तो उन्होंने इसे हल्के में लिया, लेकिन तीन-चार दिनों के बाद उन्होंने टेस्ट करवाया तो पॉजिटिव निकला.
फ्रेडी ने कहा कि बीएमसी ने सलाह दी कि हम पापा को ऐसी जगह में रख सकते हैं, जहां कई रूम और वाशरूम हों, इसलिए हमने उन्हें घर में ही रखा. क्योंकि हमने सोचा कि अस्पताल किसी जरूरतमंद के काम आ सकता है.
फ्रेडी दारुवाला के पिता 67 वर्ष के हैं और उन्हें ‘होम आइसोलेशन’ में रखा गया है. बीएमसी ने दारुवाला के बंगले के बाहर क्वांटाइन का बोर्ड लगा दिया है और इसे सील करने से पहले परिसर को सैनेटाइज कर दिया है.
फ्रेडी ने कहा कि उन्हें अपने पिता को होम आइसोलेशन में रखने में कोई दिक्कत नहीं हैं. क्योंकि उनके बंगले में कई कमरे हैं. लेकिन वे अपने 15 महीने के बेटे को लेकर चिंतित हैं. अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘हॉलिडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ (2014) में फ्रेडी दारुवाला ने विलेन की भूमिका निभाई थी.