Home मनोरंजन मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आये अभिनेता ऋतिक रोशन

मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आये अभिनेता ऋतिक रोशन

809
0

देश इस वक्त कोरोना संकट से जूझ रहा है।भारत में कोरोना के संक्रमितों की संख्या 56 हजार के पार हो गई है, वहीं मरने वालों की संख्या भी 18 हजार के करीब है। सरकार इसके बचाव के तरीकों में जुटी है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां कोरोना प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन इस संकट के दौर में कोरोना वारियर्स की मदद के लिए एक बार फिर आगे आये हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस के लिए हैंड सैनिटाइजर भेजा है।
इसकी जानकारी मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। मुंबई पुलिस ने लिखा-‘ड्यूटी पर काम कर रहे मुंबई पुलिस के लिए हैंड सैनिटाइजर भेजने के लिए धन्यवाद ऋतिक रोशन। फ्रंटलाइन वारियर्स के स्वास्थ्य और सुरक्षा का ख्याल रखने में योगदान देने के लिए आभार।’ वहीं ऋतिक रोशन ने लिखा- ‘हमारे पुलिस बलों के लिए मेरा आभार, जिन्होंने हमारी सुरक्षा को अपने हाथों में ले लिया है। सुरक्षित रहें। अपना कर्तव्य निभा रहे अधिकारियों को मेरा प्यार और सम्मान!’
ऋतिक रोशन ने इससे पहले बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) को वित्तीय सहायता के रूप में 20 लाख रुपये का योगदान दिया था। इसके अलावा ऋतिक ने बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था भी की थी।इसके अलावा वह कई लोगों के खाने की भी व्यवस्था कर रहे हैं। वहीं ऋतिक सोशल मीडिया के जरिये प्रशंसकों को जागरूक भी कर रहे है। फिलहाल ऋतिक रोशन अपने परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। वहीं भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तीसरे चरण का लॉकडाउन लागू है।