Home मनोरंजन रामायण पर बाहुबली जैसी फिल्म बनाएं एसएस राजामौली

रामायण पर बाहुबली जैसी फिल्म बनाएं एसएस राजामौली

77
0

रामानंद सागर की रामायण का री-टेलिकास्ट सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हिट रहा। लॉकडाउन में इसके री-टेलिकास्ट से दूरदर्शन की टीआरपी में जबरदस्त उछाल आया। वहीं 16 अप्रैल को इस शो को पूरी दुनिया में 7.7 करोड़ दर्शक मिले। यानी यह उस दिन दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया।
दूरदर्शन ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी और जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर फैली, फैन्स के बीच जश्न का माहौल शुरू हो गया। वे सभी राम अरुण गोविल से लेकर सीता दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सहित रामानंद सागर व पूरी कास्ट को बधाइयां देने लगे। फैन्स ने तो बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली से रामायण को फिल्म में बनाने की रिक्वेस्ट कर डाली।
फैन्स का मानना है कि आज के दौर में एसएस राजामौली ही एकमात्र ऐसे निर्देशक हैं जो रामायण को बिग स्क्रीन पर उसी तरह दिखा सकते हैं, जैसे टीवी पर रामानंद सागर ने दिखाई। कई लोगों ने तो एसएस राजामौली को ही अगला रामानंद सागर बता दिया।
वहीं अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी रामायण के इस विश्व रेकॉर्ड पर बेहद खुश हैं। रामायण ने गेम ऑफ थ्रोन्स का व्यअरशिप का रेकॉर्ड भी तोड़ दिया। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में दीपिका ने कहा था कि यह एक जबरदस्त खबर है कि रामायण ने गेम ऑफ थ्रोन्स जैसे शो का रेकॉर्ड तोड़ा क्योंकि उस शो भी सभी लोग देखते हैं।