Home राज्यों से मवेशी चराने से रोका, तो किसान की खेत में गोली मारकर हत्या,...

मवेशी चराने से रोका, तो किसान की खेत में गोली मारकर हत्या, फायरिंग से गांव में दहशत

31
0

बेतिया

बेतिया जिले के मझौलिया थाना  के डुमरी महनवा गांव में रविवार की सुबह किसान रामकृत यादव (46) की गोलीमार हत्या कर दी गई है।  गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उनके शव का पोस्टमार्टम हुआ। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के भाई शिक्षक रामेश्वर प्रसाद यादव ने बताया कि घर से थोड़ी दूरी पर दालान के पास उनका का खेत है, खेत में धान की फसल लगी है। शनिवार को गांव के ही छोटेलाल यादव, मुन्ना यादव, विश्वनाथ यादव, जटाशंकर यादव, हरेंद्र यादव धान के खेत में मवेशी चरा रहे थे। रामकृत ने इसका विरोध किया था, जिससे आरोपी खफा थे।

रविवार की सुबह घर से नाश्ता कर रामकृत दालान पर जा रहे थे। इसी बीच दो-तीन राउंड गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ी। घर और दालान के बीच आरोपितों का घर होने के कारण अनहोनी की आशंका से घर के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो देखा कि रामकृत यादव गिरे पड़े हैं। उन्हें गोली लगी थी। तब वे लोग उन्हें मझौलिया पीएचसी ले गए। उनकी स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मझौलिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।