Home राज्यों से भरतपुर में बस और ट्रक की टक्कर से 12 की मौत, सड़कों...

भरतपुर में बस और ट्रक की टक्कर से 12 की मौत, सड़कों पर बिखरी…

26
0

भरतपुर

राजस्थान के भरतपुर से आई सड़क हादसे की खबर से पूरा प्रदेश सहम गया है, आपको बता दें कि हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास हुआ है, ये एक्सीडेंट बहुत ही दर्दनाक है. करीब सुबह 5.30 AM पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई.इस टक्कर से 12 लोगों की मौत हो गई.

वहीं, दर्जनों लोग घायल हैं. इस बस में 57 लोग सवार थे.सूत्रों की मानें तो मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. मरने वालों में 7 महिलाएं और 5 पुरूष हैं. सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे.

सीएम अशोक गहलोत ने बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने इस सड़क हादसे पर गहरा दु:ख जताया है, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने संवेदना जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि- भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा पर आए, श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर से मौत हुई है, 12  लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है.

स्वस्थ होने की कामना करता हूं-पीएम मोदी

    राजस्थान के भरतपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें गुजरात से धार्मिक यात्रा पर गए जिन श्रद्धालुओं को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिवारजनों के प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं: PM

भरतपुर में सड़क हादसे पर पीएम मोदी ने गहरा दु:ख जताया है, पीएम मोदी ने प्रत्येक मृतक को दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता, घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. पीएम ने ट्वीट कर हादसे पर जताया दुख जताया है. राजस्थान के भरतपुर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुखद है. इसमें गुजरात से धार्मिक यात्रा पर गए जिन श्रद्धालुओं को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिवारजनों के प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं हैं. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी बस

घटना के बाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये बस भरतपुर के भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी, सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस का डीजल पाइप फट गया.इसके बाद 10 से 12 लोग ड्राइवर के साथ बस सेउ तर गए. इस बीच दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़ें लोगों को जोरदार टक्कर मार दी.ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी. तुरंत राहत एंव बचाव कार्य शुरू किया गया सड़क पर बिखरे लोगों को इलाज के लिए अस्पलाल पहुंचाया गया.सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है.

शवों का जुंड देख सहम गए लोग

हाईवे पर पड़े शव को स्थानीय लोगों ने देखा तो वो सब सहम से गए. हाईवे पर दोनों तरफ जाम लग गया. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी.परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. सीएम अशोक गहलोत ने इस घटना पर दुख जताया है. साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया है.