Home धर्म 25 अगस्त शुक्रवार का राशिफल

25 अगस्त शुक्रवार का राशिफल

15
0

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला परिणाम देने वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए सुबह के समय में कार्य का बोझ अधिक रहेगा,जिसके कारण आप बहुत ही तनाव में रह सकते हैं,और सर दर्द इत्यादि से परेशान भी हो सकते हैं.परंतु दोपहर के समय में आपका दिन शांति के साथ व्यतीत होगा,और आप अपना कार्य पूरी लगन के साथ करेंगे.आपको कोई अचानक से यात्रा करनी पड़ सकती है.जिस यात्रा के लिए आप पहले से तैयार नहीं थे.
वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ कार्य रहेगा. कल आप जिस कार्य क्षेत्र में भी हाथ डालेंगे.आपके शुभ कार्य बनेंगे ही बनेंगे.आपके परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.जिसमें आप अपने बहुत सारे अतिथियों को निमंत्रित कर सकते हैं,और आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.आप अपनी व्यवसाय में किसी भी प्रकार का जोखिम न ले.आपका व्यवसाय पहले से जैसा चल रहा है, उसे ऐसे ही चलने दे, उसमें कोई फेरबदल करने की कोशिश ना करें अन्यथा, आपको हानि उठानी पड़ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी से भरा रह सकता है.आज आपका दिन तनाव में बीतेगा. किसी बात को लेकर आपको बहुत ही तनाव रहेगा.आपको किसी बात को लेकर आपके मन में अशांति बनी रहेगी.जिसके कारण आपको बहुत अधिक क्रोध भी आएगा. अपने क्रोध पर नियंत्रण करें अन्यथा, आप किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित हो सकते हैं. सेहत की बात करें तो,आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब रहेगा. इसलिए जरा सी भी परेशानी होने पर किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरते अन्यथा,परेशानी में पड़ सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.आज का दिन आपके लिए आर्थिक रूप से बहुत ही लाभदायक रहेगा.व्यापार करने वाले जातकों के लिए उन्हें अपने व्यापार में नए सौदे प्राप्त होंगे. जिनसे उन्हें लाभ प्राप्त होगा,और आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी,अगर आपने पहले कभी शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाया हुआ था तो शेयर्स से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है.सेहत का ध्यान रखें और समय पर भोजन करें.संतुलित भोजन खाएं अन्यथा,आप किसी बीमारी से परेशान हो सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.आज आपका मन सकारात्मक ऊर्जा से भरा रहेगा.आपके मन में नेगेटिविटी नहीं रहेगी.आपके इस व्यवहार से आपके परिवार के सदस्य आपके लिए बहुत ही उत्साहित रहेंगे,और खुश रहेंगे.व्यापार करने वाले जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा.आप अपने व्यापार में नए अवसर प्राप्त कर सकते हैं,जिससे आपको लाभ प्राप्त होगा.व्यापार करने वाले जातक कल नई योजनाओं पर कार्य कर सकते हैं.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी से भरा रहेगा.आप मानसिक तनाव का सामना कर सकते हैं,जिससे आपका मन बहुत ही परेशान रहेगा.आपका अपने जीवनसाथी के साथ छोटी -छोटी बातों पर कोई वाद विवाद हो सकता है.इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी भी बात को ज्यादा बढ़ने ना दे, जिसके कारण आपका मन बहुत ही क्रोधित रहेगा.आर्थिक स्थिति की बात करें तो, आर्थिक रूप से भी आज का दिन अच्छा नहीं है.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा.परिस्थितिया आपके प्रतिकूल रहेंगी,इसके कारण आप मानसिक तनाव से परेशान हो सकते हैं.अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें.आज आपकी सेहत में भी कुछ गिरावट देखने को मिल सकती है.व्यापार करने वाले जातक भी थोड़ा सा सावधानी से रहे.आज आपका पार्टनर आपको आपके व्यापार में कोई धोखा दे सकता है,इसलिए अपने पार्टनर पर कड़ी नजर रखें. नौकरी पैशे वाले भी सावधान रहे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लिए जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. सेहत की बात करें तो, आज आपकी सेहत सामान्य रहेगी.आपको किसी भी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा.आप किसी विषय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना चाहते हैं या व्यापार में कोई नया कार्य खोलना चाहते हैं तो, किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें अन्यथा, आपको हानि हो सकती है.जमीन या जायदाद से संबंधित यदि कोई केस न्यायालय में चल रहा है तो,आज उसका फैसला आ सकता है, और आपकी ही विजय होगी.

 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उतार चढ़ाव वाला रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों के लिए थोड़ा सा सावधानी भरा दिन रहेगा. आज आपके व्यापार में आकस्मिक हानि हो सकती है, जिसका आपको अंदाजा भी नहीं था.इसीलिए थोड़ा सा सतर्क रहे,और अपने पार्टनर पर नजर रखें. अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा, आप किसी बड़ी परेशानी में पड सकते हैं.आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातको के लिए आज का दिन परेशानी  भरा रहेगा आज आपको किसी प्रकार का शारीरिक या मानसिक कष्ट हो सकता है. आप सारा दिन तनाव महसूस करेंगे. सेहत की बात करें तो, आज आपका शरीर थोड़ा सा थका थका  रह सकता है.शरीर में आपको पेट दर्द या सर दर्द की समस्या हो सकती है.आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपका कोई मतभेद हो सकता है, जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा उत्तम रहेगा.सेहत की बात करें तो, आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा.आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा,परंतु अपनी सेहत का ख्याल रखने के साथ-साथ खानपान का भी ध्यान रखें.संतुलित भोजन करें.जंक फूड अवॉइड करें.आज आप अचानक से किसी छोटी सी यात्रा पर जा सकते हैं, यह यात्रा आपकी सफल रहेगी. आज आप कोई नया वाहन खरीदने का प्लान भी बना सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.आपका दिन मनोरंजन के साधनों में व्यतीत होगा.आप आज अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चों के साथ बिताएंगे.आप जहां पर भी अपनी रोजी-रोटी के लिए काम करते हैं.आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. नौकरी वाले जातकों के लिए भी दिन सामान्य रहेगा.आपके अधिकारी आपसे खुश रहेंगे.आप अपना कार्य बड़ी मेहनत और लगन के साथ करेंगे. आप अपने घर की छोटी-छोटी चीजों को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करेंगे. सेहत की बात करें तो, कल आप अपने सेहत के प्रति लापरवाही ना बरते अन्यथा आपकी तबीयत बहुत अधिक खराब हो सकती है.