Home राज्यों से ट्रक की जोरदार टक्कर से खड़ी बोलेरो और कार के उड़े परखच्चे,...

ट्रक की जोरदार टक्कर से खड़ी बोलेरो और कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत

28
0

कुशीनगर
 उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 28 जोल्हनिया हमराही ढाबा के सामने तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने बोलेरो तथा मारुति को टक्कर मार दी। जिसमें तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पूरा मामला रात 1:00 बजे का बताया जा रहा है। जहां नेशनल हाईवे 28 जोल्हनिया चौराहे पर हमराही ढाबा के सामने बोलेरो तथा मारुति खड़ी करके लोग होटल में खाना खाने के बाद बोलेरो में बैठने जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार कंटेनर नंबर UK-06-CB 8380 पहिया फटने से अनियंत्रित होकर खड़ी बोलेरो नंबर BR-19C 1641 तथा मारुति नंबर DL3C BU 0526 को टक्कर मारते हुए सड़क के किनारे रखी गई मिट्टी में जा फंसा।
 
सड़क हादसे में 3 की मौके पर दर्दनाक मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बोलेरो सवार तीनों व्यक्ति होटल से खाना खाने के बाद गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी कंटेरनर ने टक्कर मार दी। तीनों व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान रोशन जायसवाल 36 वर्षीय, सोनू यादव 27 वर्षीय व नईम 40 वर्षीय थाना रामनगर पश्चिमी चंपारण के रुप में बताई जा रही है।
 
बताया जा रहा है कि बोलेरो और मारुति दोनों एक ही गांव की थी जो एक व्यक्ति को इलाज के लिए गोरखपुर एडमिट करा कर वापस आ रहे थे। इसी दौरान वह सुकरौली जोल्हनिया स्थित हमराही ढाबे पर रुक कर खाना खाने के बाद गाड़ी में बैठे जा रहे थे तभी तेज रफ्तार कंटेनर की चपेट में आ गए। मृतक रोशन की शादी हो चुकी है ,उसके दो बच्चे हैं जबकि सोनू की शादी नहीं हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सुकरौली चौकी इंचार्ज प्रदीप व एनएचएआई की टीम ने नेशनल हाईवे को साफ कराते हुए एंबुलेंस की सहायता से शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जबकि सूचना मिल रही है कि कंटेनर का ड्राइवर और खलासी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।